scriptलूटपाट मामले में तीन आरोपित रिमांड पर, चौथे को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा | three accused of loot sent on remand, fourth on judicial custody | Patrika News

लूटपाट मामले में तीन आरोपित रिमांड पर, चौथे को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 02, 2018 10:11:50 pm

Submitted by:

vikas meel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

file photo

file photo

संगरिया, चूनावढ़ और घमूड़वाली में की थी वारदात

श्रीगंगानगर.

बैंक कर्मी से सवा लाख रुपए लूटने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। इस गिरोह ने संगरिया, चूनावढ़ और घमूड़वाली क्षेत्र में कैश लेकर जा रहे राहगीरों से मारपीट कर उनसे लूटपाट की थी। इन प्रकरणों के लिए संबंधित पुलिस थाना प्रभारियों से जानकारी जुटाई जा रही है।

 

यह गिरोह उन राहगीरों को निशाना बनाता जो एटीएम से कैश लेकर लौटता था या किसी काम से कैश जमा कराने जाता था। इस गिरोह के सदस्यों को गुरुवार को अदालत के समक्ष पेश किया। चार में से तीन आरेापितों को तीन तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया जबकि चौथे आरोपी को शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश किए।

 

जवाहरनगर थानााधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि उज्जीवन बैंक का कर्मचारी अबोहर पंजाब निवासी नीरज कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चक महाराज के पास राशि एकत्रित करके ला रहा था। चक महाराज के पास बाइक पर आए तीन युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट कर बैग व मोबाइल लूटकर ले गए। इस बैग में एक लाख 29 हजार रुपए थे।

 

इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर विक्रम तिवाड़ी के नेतृत्व में गठित टीम ने ढिंगावाली जाटान निवासी गुरसेवक सिंह उर्फ दीपू पुत्र जगसीर सिंह, सदवा कोटपुरा फरीदकोट निवासी सतपाल सिंह उर्फ चापड पुत्र गुरदीप सिंह, ढिगावाली जाटान निवासी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा पुत्र छिन्द्र सिंह व चक महाराजका निवासी गुरविंद्र सिंह पुत्र इकबाल सिंह को गिरफ्तार किया था। अदालत ने आरोपी सतपाल सिंह उर्फ चापड़ को शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया जबकि शेष अन्य तीनों आरोपियों को पांच अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो