दुकान के बाहर से स्कॉर्पियो चोरी कर ले जाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में खुल सकती है अन्य वारदात

पूछताछ में शहर में हुई वाहन चोरी की अन्य वारदात खुलने की उम्मीद है।

By: Raj Singh

Published: 02 Aug 2020, 11:18 PM IST

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना इलाके में मिनी मायापुरी में दुकान बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को चोरी कर ले जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी गई स्कॉर्पियो बरामद कर ली है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में वाहन चोरी की वारदात खुलने की उम्मीद है।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि वार्ड नंबर तीन पुरानी आबादी निवासी शिव शंकर शर्मा ने 28 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके मित्र अश्वनी की स्कॉर्पियो 27 जुलाई की रात को मिनी मायापुरी दुकान के पास खड़ी की थी। सुबह जब दुकान पर गया तो स्कॉर्पियो नहीं मिली। इस मामले में एसपी के निर्देश पर एएसपी सहीराम बिश्नोई, सीओ सिटी इस्माइल खान के सुपरविजन में थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें एएसआई भूप सिंह व अन्य स्टाफ को शामिल किया गया। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया और आसपास इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। वहीं मुखबिरों से मालूम किया गया। इस पर रविवार को एएसआई भूप सिंह, कांस्टेबल भाग सिंह, गुलाब सिंह, सुभाष की टीम ने सूचना मिलने के बाद दबिश की कार्रवाई की।
पुलिस ने कोठा हिन्दुमलकोट निवासी अवतार सिंह पुत्र अमर सिंह, कुलविन्द्र सिंह उर्फ गगू पुत्र तरसेम व गुरजीत सिंह उर्फ गुग्गी पुत्र कश्मीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों की ओर से चुराई गई स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned