scriptबाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, दादी, पोते सहित तीन की मौके पर ही मौत | Three died in an accident at Radewala road of Srikaranpur | Patrika News

बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, दादी, पोते सहित तीन की मौके पर ही मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 13, 2019 03:01:09 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

श्रीकरणपुर.

Accident

बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, दादी, पोते सहित तीन की मौके पर ही मौत

कस्बे के निकट रड़ेवाला मार्ग पर गुरुवार को मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़त में दादी-पोते सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना के बाद से घर में कोहराम मचा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव माझीवाला की सत्तर वर्षीय महिला मंगलीदेवी अपने पौत्र सुनील (19) पुत्र महावीरप्रसाद बिश्रोई के साथ श्रीकरणपुर से मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रही थी। श्रीकरणपुर से रड़ेवाला मार्ग पर नगर पालिका के निकट बने स्टैंड पर मंगलीदेवी की परिचित गांव शेखसरपाल निवासी सुमन (35) पत्नी देवेंद्र बिश्रोई ने इनसे लिफ्ट मांगी। इस पर मंगलीदेवी ने परिचय के कारण उसे भी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया।
रड़ेवाला मार्ग पर कस्बे से थोड़ा आगे निकलते ही मोटरसाकिल सामने से आ रही लकडिय़ों से लदी ट्रॉली से जा टकराई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने तीनों को संभाला तथा उसे एंबुलेंस की मदद से श्रीकरणपुर के चिकित्सालय पहुंचाया। सुनील के पिता महावीर प्रसाद का रो-रोकर बुरा हाल था। तीनों के पोस्टमार्टम के बाद ही शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो