दो ट्रकों की भिंड़त में तीन की मौत

Jai Narayan Purohit | Publish: Oct, 06 2019 11:46:06 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Accident : राजियासर थाना क्षेत्र में अर्जुनसर के निकट रविवार सुबह दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिंड़त हो गई।

-राजियासर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
सूरतगढ़. राजियासर थाना क्षेत्र में अर्जुनसर के निकट रविवार सुबह दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिंड़त हो गई ( Sriganganagar news )। हादसे में दोनों ट्रकों के केबिन क्षतिग्रस्त हो गए। वही दो जनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई ( Accident )।

राजियासर के थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार सुबह करीब छह बजे अर्जुनसर से पहले राजियासर क्षेत्र में दो ट्रकों में आमने सामने भिंडत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों ट्रकों के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए तथा एक दूसरे से जकड़ गए ( Rajaiyasar )। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को अलग किया तथा एक ट्रक से पुलगांव (जम्मू कश्मीर) निवासी मुश्ताक अहमद व सोफिया(जम्मू कश्मीर) निवासी अजाज अहमद के शव को बाहर निकालकर राजियासर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया ( Three died )। वहीं हादसे में घायल नोखा निवासी ओमप्रकाश को बाहर निकालकर राजियासर सीएचसी में पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस शव को भी मोर्चरी में रखवाकर तीनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है ( Rajasthan news )।

रद्दी व टाइल्स से भरे थे ट्रक
थानाधिकारी ने बताया कि अजाज व मुश्ताक का ट्रक रद्दी और ओमप्रकाश का ट्रक सीमेंट की टाइल्स से भरा था। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से मार्ग से हटवा दिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned