scriptजीप और बाइक में भिड़ंत, तीन युवकों की मौत | Three died in an accident near Suratgarh | Patrika News

जीप और बाइक में भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 06, 2019 11:27:37 am

Submitted by:

jainarayan purohit

Accident : कस्बे के सूरतगढ़ अनूपगढ़ मार्ग स्थित गांव अमरपुरा जाटान के पास गुरुवार देर रात जीप और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई।

जीप और बाइक में भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

जीप और बाइक में भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

सूरतगढ़. कस्बे के सूरतगढ़ अनूपगढ़ मार्ग स्थित गांव अमरपुरा जाटान के पास गुरुवार देर रात जीप और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई ( Accident )। इनमें एक युवक की मौत सूरतगढ़ तथा दो अन्य की मौत श्रीगंगानगर में हुई। शुक्रवार सुबह एक मृतक का पोस्टमार्टम सूरतगढ़ तथा दो का श्रीगंगानगर चिकित्सालय में हुआ। इस संबंध में मृतक विकास के चाचा शिवप्रकाश की रिपोर्ट पर सदर पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है ( Suratgarh )।
सदर थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि गुरुवार रात करीब ग्यारह बजे हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला क्षेत्र के पक्का भादवां निवासी विकास(25) पुत्र विनोद कुमार, मोहनलाल(22) पुत्र कस्तूरीलाल तथा महेन्द्र (24) पुत्र लखाराम मोटरसाइकिल पर अनूपगढ़ से सूरतगढ़ की तरफ आ रहे थे। गांव अमरपुरा जाटान के पास पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रही जीप से मोटरसाइकिल टकरा गया ( Sriganganagar news )। हादसे में दोनों वाहनों के घायलों को यहां ट्रोमा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।
गंभीर घायल मोहनलाल व महेन्द्र की श्रीगंगानगर में मौत हो गई। जीप में सवार वार्ड सात निवासी लिछमादेवी (24) पत्नी श्योपतराम, श्योपतराम (35) पुत्र कृष्णलाल सुथार, चंदूराम (50) पुत्र जैनाराम और तीन वर्षीय रोनक घायल हो गई। उनका ट्रोमा सेंटर में इलाज करवाया गया ( Rajasthan news )।
उन्होंने बताया कि मृतक विकास के शव का सूरतगढ़ और मोहन व महेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम श्रीगंगानगर में करवाकर परिजनों को सौंपा है ( Hindi news )। इस संबंध में मृतक विकास के चाचा शिवप्रकाश की रिपोर्ट पर जीप चालक के खिलाफ ंमामला दर्ज किया गया है।
मित्र थे हादसे में मारे गए तीन लोग
पुलिस ने बताया कि विकास पक्का भादवां के पास ही एक पेट्रोल पम्प पर काम करता था। उसने हाल ही में नई मोटरसाइकिल खरीदी थी। विकास, मोहन और महेन्द्र मित्र थे। तीनों ही एक साथ नई मोटरसाइकिल पर अनूपगढ़ में किसी परिचित से मिलकर लौट रहे थे । इसी दौरान यह हादसा हुआ ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो