तीन नए रोगी मिले, जिले में आंकड़ा 52 तक पहुंचा

जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा शुक्रवार को अद्र्धशतक के पार हो गया। शाम को मिली रिपोर्ट में तीन नए रोगी मिलने के साथ ही रोगियों की संख्या 52 तक पहुंच गई।

By: jainarayan purohit

Published: 26 Jun 2020, 10:35 PM IST

-तीनों रोगी जोधपुर और दिल्ली से श्रीगंगानगर पहुंचे
-एक कोरोना रोगी श्रीकरणपुर तथा अन्य दो श्रीगंगानगर की राजपूत कॉलोनी और रेलवे कॉलोनी के निवासी
श्रीगंगानगर. जिले में कोरोना रोगियों का आंकड़ा शुक्रवार को अद्र्धशतक के पार हो गया। शाम को मिली रिपोर्ट में तीन नए रोगी मिलने के साथ ही रोगियों की संख्या 52 तक पहुंच गई। नए रोगी मिलने की जानकारी के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इनके बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। इनके यात्रा इतिहास के बारे में ब्यौरा जुटाना शुरू कर दिया गया है। इस बार सामने आए तीनों रोगी भी श्रीगंगानगर शहर के बाहर से आए थे। इन तीन रोगियों में से एक के जोधपुर से तथा अन्य दो के दिल्ली से लौटने की जानकारी मिली है। तीनों रोगियों के संपर्कों के बारे में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

पता लगते ही जुटाई रोगियों की जानकारी
तीन नए कोरोना रोगी सामने आने की जानकारी मिलते ही इनके यात्रा इतिहास को खंगालना शुरू कर दिया गया। इनमें रेलवे कॉलोनी में मिला कोरोना रोगी करीब बीस वर्ष का है तथा यह पिछले दिनों जोधपुर से लौटा है। इसी प्रकार राजपूत कॉलोनी और श्रीकरणपुर का रोगी दिल्ली से लौटने की जानकारी मिली है। राजपूत कॉलोनी के रोगी की आयु 48 वर्ष तथा श्रीकरणपुर के रोगी की आयु 34 वर्ष बताई गई है। श्रीकरणपुर से लौटा रोगी दिल्ली में निजी बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है। ऐसे में वह अब तक कितने लोगों के संपर्क में आया इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। रेलवे कॉलोनी में मिले रोगी के यहां पहुंचने के दौरान ही अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। ऐसे में वह किसी से मिला अथवा नहीं इसके बारे में जानकारी ली जा रही है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned