scriptरेलगाड़ी में चोरी की वारदातें करने वाले गिरोह के तीन जनों को पकड़ा | Three people arrested for robbery gang in train | Patrika News

रेलगाड़ी में चोरी की वारदातें करने वाले गिरोह के तीन जनों को पकड़ा

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 16, 2018 07:21:53 am

Submitted by:

pawan uppal

-श्रीगंगानगर -सूरतगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों का सामान चुराने वाले तीन जनों को पुलिस ने शुक्र वार को पकड़ा है।

robbery gang

रेलगाड़ी में चोरी की वारदातें करने वाले गिरोह के तीन जनों को पकड़ा

केसरीसिंहपुर.

श्रीगंगानगर -सूरतगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेनों में यात्रियों का सामान चुराने वाले तीन जनों को पुलिस ने शुक्र वार को पकड़ा है। पता चला है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद ये लोग रास्ते के किसी स्टेशन पर उतर जाते व दूसरी ट्रेन में चढ़कर अपना शिकार तलाशते। पुलिस ने मामला जीआरपी के सुपूर्द किया है। पकड़ में आए विक्रम पुत्र विनोद मेघवाल निवासी 3 जेएस डी बगिया जैतसर,आकाश भारती पुत्र विजय कुमार वाल्मीकि वार्ड15 व शिवलाल पुत्र सोनू तीनों चोर जैतसर के रहने वाले हैं। लगातार मिल रही शिकायतों पर पुलिस का कहना है कि इस रूट की वारदातों में जरूर कोई चोर गिरोह सक्रिय है।
जो रात्रि के समय यात्रियों के बैग खोलकर मोबाइल व अन्य कीमती समान चुरा कर भाग जाते है। पुलिस थाना के सहायक उप निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली कि सूरतगढ़ की तरफ से सुबह यहां आने वाली रेलगाड़ी में जैतसर स्टेशन से अपने परिवार सहित सवार हुए गांव छह वी धनूर निवासी जरनैल सिंह के बैग की चेन खोलकर कीमती सामान चुरा लिया गया है। यात्रियों ने केसरीसिंहपुर स्टेशन पर उतरते वक्त अपना बैग संभाला तो चेन खुली देकर इनके होश उड़ गए। इसी दौरान लोगों ने इनके साथ सीट पर बैठे युवकों पर शक होने का शोर मचा दिया।
इसी बीच डिब्बे में से निकले दो जने अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए, जबकि इनके कुछ साथी इसी ट्रेन से गंगानगर चले गए व वापसी में साढ़े चार बजे वाली गाड़ी से जैसे ही यहां स्टेशन पर पहुंचे तभी जरनैल सिंह के परिवार की महिलाओं ने इन चोरो की पहचान कर ली व मौके पर खड़ी पुलिस को इशारा कर दिया। पुलिस को पास आता देख ये लोग गाड़ी से उतरकर खेतों के रास्ते भाग गए। दो तीन किलोमीटर दूर तक पीछा कर पुलिस ने गांव एक वी के पास दो जनों को दबोच लिया।

कार्रवाई के दौरान हेड कांस्टेबल राजेंद्र डाबला, कौर सिंह, मनजीत सिंह साथ थे। पकड़े गए दोनों जनों से थाने में पूछताछ की गई। इन लोगो ने कुल छह लोगो का गिरोह होना स्वीकार करते हुए अपने अन्य साथियों के बारे में जानकारी दी। इसी आधार पर तीसरे को श्रीकरणपुर स्टेशन पर पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो