scriptशादी की खुशियां मातम में बदली: बारातियों से भरी कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत | three people death in road accident Suratgarh Sri Ganganagar | Patrika News

शादी की खुशियां मातम में बदली: बारातियों से भरी कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 26, 2020 07:03:30 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

महाजन पुलिस थाना क्षेत्र के पल्लू मार्ग पर गांव जैतपुर के पास बुधवार बारातियों से भरी एक गाड़ी ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें तीन जनों की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए। घायलों में से तीन व्यक्तिों को सूरतगढ़ के एपेक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली: बारातियों से भरी कार ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत
सूरतगढ़। महाजन पुलिस थाना क्षेत्र के पल्लू मार्ग पर गांव जैतपुर के पास बुधवार बारातियों से भरी एक गाड़ी ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें तीन जनों की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए। घायलों में से तीन व्यक्तिों को सूरतगढ़ के एपेक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार वार्ड पांच निवासी भंवरलाल स्वामी के पुत्र रामलाल की शादी रतनगढ़ में मंगलवार को हुई। बुधवार दोपहर करीब दो बजे बारातियों से भरी कार सूरतगढ़ आ रही थी। महाजन पुलिस थाना क्षेत्र पल्लू मार्ग पर गांव जैतपुर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर ने इनोवा गाड़ी में टक्कर मार दी।
कार में चालक सहित आठ जने सवार थे। हादसे में हुए घायलों को पल्लू के चिकित्सालय लाया गया। जहां इलाज सरदारशहर निवासी मनोज पुत्र सुखलाल की मौत हो गई। आपातकालीन सेवा 108 की मदद से हादसे में गंभीर रुप से घायल हनुमानगढ़ जंक्शन निवासी विकास (23) पुत्र सांवरमल, जयकिशन(25) पुत्र राजेन्द्र को सूरतगढ़ रेफर कर दिया गया। यहां दोनों जनों की मौत हो गई।
वही हादसे में घायल श्रीबिजयनगर के 9 एएस निवासी सुरेन्द्र(25) पुत्र इमीलाल, फतेहगढ़ (हनुमानगढ़) निवासी कुलदीप(30) पुत्र जयपाल, सूरतगढ़ के वार्ड 29 निवासी गौरीशंकर (24) पुत्र इन्द्र को सूरतगढ़ के एपेक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं कार चालक जैतसर निवासी सुभाष पुत्र देवीलाल जाट, जोरावरपुरा (हनुमानगढ़) निवासी भीम पुत्र प्रेम घायल हो गए। चालक सुभाष ने महाजन पुलिस थाना में ट्रेलर चालक के खिलाफ वाहन को तेज व लापरवाही से चालने के आरोप में प्रार्थना पत्र दिया है।
चिकित्सालय में लगा परिजनों व रिश्तेदारों का तांता
सड़क हादसे के बाद घायलों को सूरतगढ़ के एपेक्स अस्पताल लाने की सूचना मिलने पर परिजनों के साथ साथ बड़ी संख्या में रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे। मृतक विकास सूरतगढ़ निवासी शंकरलाल स्वामी व मृतक जयकिशन सूरतगढ़ निवासी बजरंग लाल स्वामी के जवाई थे। मृतकों के शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।
शादी के घर छायी मायूसी
वार्ड पांच निवासी भंवरलाल स्वामी के घर सड़क हादसे की सूचना मिलने पर मायूसी छा गई। मृतक विकास की शादी हालही चार फरवरी को हुई थी। जबकि जयकिशन की शादी करीब दो साल पूर्व हुई थी। वही मृतक मनोज की शादी चार साल पूर्व सूरतगढ़ में हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो