script

तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर मन्नीवाली में बैंक से लूटे 1.42 लाख रुपए

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 22, 2019 08:42:33 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

Three robbers: गांव मन्नीवाली में शुक्रवार दोपहर कार में आए चार नकाबपोश लुटेरे राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक के कैशियर से 1.42 लाख रुपए लूट ले गए। एक लुटेरे कार में बैठा रहा और तीन लुटेरे पिस्तौल हाथ में लिए बैंक में दाखिल हुए। वे कैशियर पर पिस्तौल तानकर नकदी लेकर फरार हो गए।

तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर मन्नीवाली में बैंक से लूटे 1.42 लाख रुपए

तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर मन्नीवाली में बैंक से लूटे 1.42 लाख रुपए

-तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर की वारदात

– कार में आए थे लुटेरे

मन्नीवाली, सादुलशहर.

गांव मन्नीवाली में शुक्रवार दोपहर कार में आए चार नकाबपोश लुटेरे राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक के कैशियर से 1.42 लाख रुपए लूट ले गए। एक लुटेरे कार में बैठा रहा और तीन लुटेरे ( three robbers ) पिस्तौल हाथ में लिए बैंक में दाखिल हुए। वे कैशियर पर पिस्तौल ( pistols ) तानकर नकदी लेकर फरार हो गए। इलाके में नाकेबंदी कराई गई लेकिन लुटेरों का कहीं सुराग नहीं लगा।
जानकारी के अनुसार गांव मन्नीवाली स्थित बैंक शाखा ( bank ) में दोपहर करीब दो बजे कैशियर बैठा हुआ था और बैंक में दो महिला उपभोक्ता आई हुई थीं। कुछ ही देर बाद मुंह पर कपड़ा बांधे व हाथ में पिस्तौल लिए तीन लुटेरे बैंक में घुस आए। आते ही दो लुटेेरों ने कैशियर मदनलाल पर पिस्तौल तान दी और नकदी देने को कहा। ( manniwali )
दोनों लुटेरों के हाथों में पिस्तौल देखकर कैशियर घबरा गया। वह काउंटर की दराज से नकदी निकालकर उनको पकड़ाने लगा। इसी दौरान पीछे की तरफ से तीसरा लुटेरा कैशियर के काउंटर के पास आया। उसने खुद राशि निकालकर अपने साथी को पकड़ा दी ( crime ) । इस तीसरे लुटेरे ने ही कैशियर के सिर में चोट मारी। इसके बाद तीनों लुटेरे तुरंत बैंक से बाहर निकल गए। ( police )
बताया जा रहा है कि चार बदमाश एक कार में आए थे और एक जना कार में बैठा रहा। वारदात के बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई। वहीं, पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। कैशीयर ने बताया कि लुटेरे एक लाख 40 हजार 390 रुपए ले गए।
-संगरिया में हो चुकी है दो वारदातें
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले के संगरिया इलाके में प्रतापनगर में दो ऐसी ही वारदात हो चुकी है। वहां भी लुटेरों ने इसी तरह वारदातें की थीं। इसको देखते हुए संगरिया थाने के सीआई को भी बुलाया गया है।
-डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम पहुंची
सूचना मिलने पर श्रीगंगानगर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्रोई, डीएसपी ग्रामीण ताराराम, श्रीगंगानगर सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग, मटीलीराठान थानाप्रभारी राकेश स्वामी, लालगढ़ जाटान थाना प्रभारी कश्यप सिंह, संगरिया थाना प्रभारी इन्द्रकुमार वर्मा घटनास्थल पहुंचे व मौका-मुआयना किया। घटनास्थल पर डॉग स्कवॉयड, एफएसएल व एमओबी की टीम पहुंची व साक्ष्य जुटाए। ( SriGanganagar News )
-इनका कहना है

तीन हथियारबंद लुटेरे बैंक में घुसे और हथियार दिखाकर बैंक से नकदी लूट ले गए। बाहर खड़ी एक कार में तीन जने बैठकर फरार हो गए। कार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी। इसके चलते भीतर कोई बैठा था या नहीं इसका पता नहीं चल पाया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। पंजाब, हरियाणा, हनुमानगढ़ टीमें भेजी गई है।……………………………-ताराराम, सीओ ग्रामीण श्रीगंगानगर।

ट्रेंडिंग वीडियो