scriptThree women of Anganwadi center arrested in Honeytrap | हैनीट्रेप में गिरफ़्तार आंगनबाड़ी केन्द्र की तीन महिलाएं | Patrika News

हैनीट्रेप में गिरफ़्तार आंगनबाड़ी केन्द्र की तीन महिलाएं

Three women of Anganwadi center arrested in Honeytrap- अश्लील वीडियो बनाकर वसूले एक लाख रुपए की नकदी और चार खाली चैक

श्री गंगानगर

Published: November 19, 2021 10:41:03 pm

श्रीगंगानगर. शारीरिक संबंध बनाने की नौटंकी कर अश्लील वीडियो बनाकर एक जने से ब्लैकमेलिंग करने के मामले में गिरफ्तार तीनों महिलाओं को अदालत न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

पुरानी आबादी थानाधिकारी कश्यप सिंह ने इन तीनों महिलाओं गांव आठ क्यू की 38 वषीज़्य हरजीत कौर पत्नी धमज़्वीर मजबी सिख, दौलतपुरा गांव की 36 वषीज़्य केसर पत्नी जेठाराम मेघवाल और इसी गांव की चालीस वषीज़्य वीरपाल कौर पत्नी बाबूसिंह जटसिख को अदालत में पेश किया।
हैनीट्रेप में गिरफ़्तार आंगनबाड़ी केन्द्र की तीन महिलाएं
हैनीट्रेप में गिरफ़्तार आंगनबाड़ी केन्द्र की तीन महिलाएं
इन तीनों पर आरोप है कि उन्होंने मिलकर हनुमानगढ़ जंक्टशन के एक शख्स को अपने प्रेम जाल में फंसाने का नौटंक किया। इसमें से हरजीत कौर ने पुरानी आबादी में सुखवंत सिनेमा के पास एक कमरा किराये पर लिया। गिरफ्तार तीनों महिलाएं आंगनबाड़ी केन्द्र की मानदेय कामिज़्क है।
इसमें से दौलतपुरा गांव की वीरपाल कौर पत्नी बाबूसिंह आशा सहयोगिन और केसर पत्नी जेठाराम सहायिका के पद पर कायज़्रत है। जबकि गांव 8 क्यू की हरजीत कौर पत्नी धमज़्वीर आशा सहयोगिन के पद पर कायज़्रत थी।
वहां वीरपाल कौर ने हनुमानगढ़ के इस शख्स से दोस्ती की आड़ में बुला लिया। इस कमरे में इन तीनों के साथ तीन युवक भी है जिन्होंने पांच दिन पहले इस युवक को निवज़्स्त्र होकर उसका वीडियो बनाया। दुष्कमज़् का मामला दजज़् कराने के लिए धमकाया और उससे एक लाख रुपए की नकदी ले ली और पांच खाली चैक मंगवा लिए। इस पीडि़त ने अपने सहयोगी के साथ पुलिस की शरण ली।
पुलिस ने जांच के दौरान तीनों महिलाअेां को गिरफ्तार कर लिया लेकिन तीन युवकों को अब तक गिर$फ्तार नहीं किया है।

इस बीच, सीडीपीओ अनिल कामरा ने बताया कि महिला पयज़्वेक्षक की रिपोटज़् ने 16 नवम्बर से बिना बताए आंगनबाड़ी केन्द्र से गायब होने और पुरानी आबादी पुलिस थाने की ओर से गिरफ्तार किए जाने की सूचना के आधार पर तीनों मानदेय कामिज़्कों की सेवाएं समाप्त करने के आदेश जारी कर दिए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीCovid-19 Update: देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन केस 10 हजार पारनेताजी की जयंती अब पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाएगी, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलिछत्तीसगढ़ में माओवादियों की मांद में सेंध लगाएगा BSF का एरावत, पहली बार 10 एमपीवीं पहुंची CG, जंगलों में होगा तैनातपोस्ट ऑफिस ग्राहकों के लिए नया नियम, बिना पासबुक रुक जाएंगे आपके यह काम, जानें पूरी डिटेलघने कोहरे की वजह से तेजस एक्सप्रेस हुई लेट, रेलवे देगा 544 यात्रियों को भारी मुआवजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.