scriptपंजाब से राजकीय अस्पताल में आई वृद्धा के गले से अज्ञात व्यक्ति ने निकाला सोने का लॉकेट | to a golden locket | Patrika News
श्री गंगानगर

पंजाब से राजकीय अस्पताल में आई वृद्धा के गले से अज्ञात व्यक्ति ने निकाला सोने का लॉकेट

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 

श्री गंगानगरMar 18, 2019 / 07:23 pm

Raj Singh

locket

पंजाब से राजकीय अस्पताल में आई वृद्धा के गले से अज्ञात व्यक्ति ने निकाला सोने का लॉकेट

महिला के शोर करने पर हुआ हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस
श्रीगंगानगर. राजकीय चिकित्सालय में सोमवार सुबह पंजाब से यहां अपने भाई की एक्स-रे रिपोर्ट लेने आई एक वृद्धा के गले से अज्ञात युवक सोने का लॉकेट निकालकर ले गया। वृद्धा को जब इसका पता चला तो उसने हंगामा कर दिया। इस दौरान वहां लोग जमा हो गए। मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
जानकारी के अनुसार शहीदवाला पंजाब निवासी संतरोदेवी (65) के भाई का इलाज राजकीय चिकित्सालय से चल रहा है। वह सोमवार सुबह यहां अपने भाई की एक्स-रे रिपोर्ट लेने के लिए आई थी। वह रिपोर्ट लेने के लिए कतार में लगी हुई थी। इसी दौरान पीछे से खड़े एक युवक ने उसके पीछे हाथ रखा और कुछ ही देर में उसके गले में लटका ओम का लॉकेट निकालकर फरार हो गया। वृद्धा ने जब इसका पता चला तो उसने आसपास के लोगों से लॉकेट नहीं मिलने की बात कही। महिला के शोर करने पर वहां लोग जमा हो गए। चिकित्साकर्मी व गार्ड आदि भी वहां पहुंच गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर सदर थाने से प्रशिक्षु आईपीएस हितिका वासल, सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने वहां पहुंचकर महिला से घटना की जानकारी ली और पुलिसकर्मियों को वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगालने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। अस्पताल में लोगों ने बताया कि यहां आएदिन सामान चोरी होने की घटनाएं हो जाती है लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लोगों ने अस्पताल में दिन व रात के समय पर्याप्त गार्ड आदि लगाए जाने की मांग की है।

Home / Sri Ganganagar / पंजाब से राजकीय अस्पताल में आई वृद्धा के गले से अज्ञात व्यक्ति ने निकाला सोने का लॉकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो