scriptबारात लेकर आ रही क्रूजर ट्रोला में घुसी, 9 जने घायल, एक गंभीर रैफर | to injure, a serious rafer | Patrika News

बारात लेकर आ रही क्रूजर ट्रोला में घुसी, 9 जने घायल, एक गंभीर रैफर

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 25, 2019 11:59:36 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 

rafer

बारात लेकर आ रही क्रूजर ट्रोला में घुसी, 9 जने घायल, एक गंभीर रैफर

पंजाब से 6 एफडीएम सूरतगढ़ आ रहे थे बाराती

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में सोमवार रात करीब सवा नौ बजे नाथांवाली के समीप बारातियों को लेकर आ रही एक क्रूजर गाड़ी आगे रुके ट्रोला से टकरा गई। हादसे में 9 बाराती घायल हो गए तथा अन्य के मामूली चोटें आई। एक गंभीर रूप से घायल को परिजन इलाज के दूसरे स्थान पर ले गए।
पुलिस ने बताया कि 6 एमडीएम हरनामेवाली ढाणी सूरतगढ़ निवासी सुखविंद्र सिंह पुत्र पन्नूराम बावरी की बारात सोमवार सुबह मउवाला बोदला फाजिल्का पंजाब गई थी। रात करीब साढ़े नौ बजे कुछ बाराती एक क्रूजर में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में नाथांवाली गांव से आगे निकलते ही सडक़ पर चल रहा एक ट्रोला अचानक रुक गया। इससे क्रूजर चालक संतुलन नहीं बना पाया और क्रूजर ट्रोला में जा भिड़ी। हादसे के दौरान क्रूजर में सवार महिलाओं व पुरुषों में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर आए लोगों ने मामले की सूचना पुलिस व एम्बुलेंस 108 को दी। सूचना मिलने पर दो एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। लोगों की मदद से घायलों को निकालकर तत्काल राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां उनको तत्काल उपचार मुहैया कराया गया। मामले की सूचना पर सीओ सिटी इस्माइल खान, सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। गंभीर रूप से घायल एक जने को परिजन निजी अस्पताल में ले गए। एम्बुलेंस के पायलेट हेतराम, ईएमटी मोहनलाल, दूसरी एम्बुलेंस के पायलेट संदीप कुमार व ईएमटी श्रवण कुमार तत्काल मौके पर पहुंचे थे और सभी घायल को चिकित्सालय पहुंचाया।
ये हुए घायल
– हादसे में दर्शन सिंह पुत्र जीतसिंह, भोलाराम पुत्र जीवन सिंह, जीवन सिंह, छिंदर कौर पत्नी मक्खनसिंह, गीता पत्नी सुखदेव सिंह, सतवीर पुत्र प्रताप सिंह, अमरजीत सिंह पुत्र जगजीत सिंह, जगजीत सिंह, जसपाल पुत्र जगजीत सिंह को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से जगजीत सिंह को गंभीर हालत में परिजन निजी अस्पताल में ले गए। हादसे में क्रूजर में सवार अन्य व्यक्तियों को मामूली चोटें आई।
परिवहन विभाग के कर्मचारियों से हादसे होने का आरोप
– घायल के परिजन दर्शन सिंह व गुरदेव सिंह ने आरोप लगाया कि क्रूजर से आगे एक ट्रोला चल रहा था। इस ट्रोला को नाथांवाली के समीप खड़े परिवहन विभाग के कर्मचारियों ने रुकने के लिए हाथ दे दिया। इससे ट्रोला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रोला के बे्रक लगने के बाद कू्रजर चालक संतुलन नहीं बना पाया और कू्रजर रुके हुए ट्रोला में पीछे की तरफ जा घुसी। इससे बड़ा हो गया। लोगों ने सडक़ पर इस तरह अचानक किसी वाहन की जांच करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो