scriptफाइनल में आज भीलवाड़ा और हनुमानगढ़ की महिला खिलाडिय़ों के बीच टक्कर | Today, in the final, women players of Bhilwara and Hanumangarh collide | Patrika News

फाइनल में आज भीलवाड़ा और हनुमानगढ़ की महिला खिलाडिय़ों के बीच टक्कर

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 02, 2019 09:14:03 pm

Submitted by:

Krishan chauhan

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/
 

 Kho-Kho competition

फाइनल में आज भीलवाड़ा और हनुमानगढ़ की महिला खिलाडिय़ों के बीच टक्कर

52वीं राज्य स्तरीय सीनियर (महिला व पुरुष) खो-खो प्रतियोगिता…

फाइनल में आज भीलवाड़ा और हनुमानगढ़ की महिला खिलाडिय़ों के बीच टक्कर

श्रीगंगानगर. राजस्थान खो-खो संघ अजमेर व जिला खो-खो संघ श्रीगंगानगर के संयुक्त तत्वावधान में 52वीं राज्य स्तरीय सीनियर (महिला व पुरुष) खो-खो प्रतियोगिता में शनिवार को महिला व पुरुष वर्ग में कई मुकाबले हुए। इसमें महिला वर्ग में शनिवार को पहला मैच श्रीगंगानगर व भीलवाड़ा की टीम के बीच हुए जबकि पुरुष वर्ग में हनुमानगढ़ व सीकर की टीम के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। भीलवाड़ा व हनुमानगढ़ की टीम के बीच रविवार को फाइनल मैच होगा। इस बीच पुरुष वर्ग में क्वार्टर फाइनल मुकाबला हुए। सेमीफाइनल व फाइनल मैच तीन फरवरी को होंगे। यह राज्य स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता एक से तीन फरवरी तक सेक्टर 17 (अंध विद्यालय के सामने) खेल मैदान पर चल रही है। इस प्रतियोगिता में राजस्थान के 23 जिलों से 22 पुरुष और 13 महिला वर्ग की टीमें भाग ले रही है।
यह रहा पुरुष वर्ग का परिणाम

जिला खो-खो संघ श्रीगंगानगर के जिला सचिव राजाराम ढाका ने बताया कि पुरुष वर्ग में अजमेर व धोलपुर की टीम के बीच हुए मैच में सात अंक व एक पारी से अजमेर की टीम विजेता रही। जयपुर व जैसलमेर में हुए मैच में जयपुर की टीम 25 अंक व एक पारी,बीकानेर व पाली के मध्य हुए मैच में 13 अंक व एक पारी में बीकानेर की टीम विजेता रही। हनुमानगढ़ व सीकर के बीच हुए मैच में आठ अंक से हनुमानगढ़ की टीम विजेता रही। अजमेर व झालावाड़ में 12 अंक व एक पारी से अजमेर की टीम विजेता रही। श्रीगंगानगर व बीकानेर की टीम के बीच हुए मुकाबाला में दो अंक व एक पारी से श्रीगंगानगर की टीम विजेता रही।
महिला वर्ग का परिणाम

महिला वर्ग में हुए मुकाबला में कई मैच हुए हैं। इनमें अजमेर व कोटा में हुए मुकाबला में आठ अंक व एक पारी से अजमेर की विजेता, चुरू व हुनमानगढ़ की टीम में हुए मैच में 16 अंक व एक पारी से हनुमानगढ़ की टीम विजेता रही। श्रीगंगानगर व भीलवाड़ा की टीम के बीच कांटेदार मुकाबला में तीन अंक से भीलवाड़ा की टीम विजेता रही। जयपुर व सीकर के बीच हुए मुकाबाला में नौ अंक व एक पारी से सीकर की टीम वितेजा रही।
आज इनके बीच होगा मुकाबला

महिला वर्ग में तीन फरवरी में अजमेर व भीलवाड़ा व सीकर व हनुमानगढ़ की टीम के बीच मुकाबला होगा। जबकि पुरुष वर्ग में हनुमानगढ़ व अजमेर व जयपुर व श्रीगंगानगर की टीम के बीच रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो