script

मौसम ने फिर मारी पलटी, जिले में आंधी के साथ हुई बरसात

locationश्री गंगानगरPublished: May 03, 2020 10:23:17 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Today’s Weather : इलाके में पिछले दो दिन से पड़ रही गर्मी के बाद रविवार को मौसम ने फिर पलटी मारी। जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न हिस्सों में जगह-जगह आंधी चली।

मौसम ने फिर मारी पलटी, जिले में आंधी के साथ हुई बरसात

मौसम ने फिर मारी पलटी, जिले में आंधी के साथ हुई बरसात

श्रीगंगानगर. इलाके में पिछले दो दिन से पड़ रही गर्मी के बाद रविवार को मौसम ने फिर पलटी मारी। जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न हिस्सों में जगह-जगह आंधी चली। इसके साथ ही वर्षा से जिले के ग्रामीण इलाकों में कई जगह पानी भर गया वहीं मन्नीवाली में मौसम में आए बदलाव के बाद पेड़ के नीचे शरण लिए एक व्यक्ति पर पेड़ ही आ गिरा। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं जिले में कई अन्य जगह बिजली के खंभे गिरने और पेड़ टूटकर सडक़ पर गिरने की भी सूचनाएं मिली हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे के आसपास जिला मुख्यालय पर बादल छा गए। इसके साथ ही आंधी आई और जिला मुख्यालय पर बरसात से सडक़ें भीग गई। काफी देर तक बरसात चलती रही।
जिले में रावला मंडी में हलकी बूंदाबांदी, रामसिंहपुर, श्रीबिजयनगर, अनूपगढ़, दस सरकारी, मन्नीवाली, सूरतगढ़ में तेज आंधी और बारिश होने की जानकारी है। वहीं जिले के बीरमाना में आंधी चली। रिड़मलसर और राजियासर में आंधी के साथ बूंदाबांदी हुई वहीं गांव सिद्धूवाला और मानकसर में तेज आंधी चली। रामसिंहपुर क्षेत्र में पेड़ गिरने की जानकारी मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो