scriptआसमान में छाए बादल, ठंडक का बढ़ा एहसास | Today's Weather In Sriganganagar-06 OCT.2019 | Patrika News

आसमान में छाए बादल, ठंडक का बढ़ा एहसास

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 06, 2019 04:03:37 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Weather In Sriganganagar : इलाके में रविवार को आसमान में बादल छाने से ठंडक का एहसास बढ़ गया। दिन के अधिकांश समय बादल छाए रहे।

आसमान में छाए बादल, ठंडक का बढ़ा एहसास

आसमान में छाए बादल, ठंडक का बढ़ा एहसास

श्रीगंगानगर. इलाके में रविवार को आसमान में बादल छाने से ठंडक का एहसास बढ़ गया। दिन के अधिकांश समय बादल छाए रहे। एक दो बार धूप निकली भी तो तपन का एहसास नहीं था। ऐसे में गर्मी अब लगभग गायब है ( Weather )।
इलाके में रविवार को सुबह दिन की शुरुआत सुहाने मौसम के साथ हुई। इस दौरान हवा चल रही थी। दिन चढऩे के साथ ही ठंडक का एहसास हवा में बना रहा ( Weather report )। मौसम में आए इस बदलाव के चलते घरों में कूलर पंखों की गति में कमी आई है वहीं रात के समय लोग चद्दर का उपयोग करने लगे हैं। शीतल पेय और आइसक्रीम की बिक्री में कमी आई है वहीं लोगों ने रात के समय पूरी बाजू के कपड़ों को प्राथमिकता देनी शुरू कर दी है ( Today’s Weather in Sriganganagar )।
बाजार में ग्राहकी पर भी मौसम के बदलाव का असर दिख रहा है ( Weather Today )। कुछ दिन पहले तक दोपहर में सूने नजर आने वाले बाजार में अब दोपहर के समय भी रौनक रहती है ( Sriganganagar news )। रविवार को छुट्टी का दिन होने से दोपहर के समय लोग सडक़ों पर निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो