धूप खिली, राहत मिली

Weather in Sriganganagar : इलाके में गुरुवार को धूप खिली तो सर्दी से कुछ राहत मिली। सडक़ों पर लोग नजर आए वहीं छतों और गली मोहल्लों में भी रौनक दिखाई दी। सुबह दिन की शुुरुआत में तो तेज सर्दी थी।

श्रीगंगानगर. इलाके में गुरुवार को धूप खिली तो सर्दी से कुछ राहत मिली। सडक़ों पर लोग नजर आए वहीं छतों और गली मोहल्लों में भी रौनक दिखाई दी। सुबह दिन की शुुरुआत में तो तेज सर्दी थी। इस दौरान कोहरा भी छाया लेकिन दिन चढऩे के साथ मौसम में बदलाव आया और धूप नजर आने लगी। सुबह पहले हलका सूरज नजर और बाद में इसका असर बढ़ गया। हालांकि धूप के बावजूद ठंडी हवा सर्दी का असर बनाए हुए थे। सुबह और शाम सर्दी खूब तेज रही।

इलाके में सुबह दिन की शुरुआत में हनुमानगढ़ रोड और शहर से बाहर की तरफ जानेे वाले विभिन्न मार्गों पर कोहरे के कारण थोड़ी दूरी पर भी देखना मुश्किल हो रहा था। इससे अल सुबह निकली रेलों और बसों के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा । धूप खिली तो मौसम में बदलाव आता नजर आया। सुबह करीब नौ बजे के आसपास आसमान में सूरज नजर आने लगा। इसके बाद इसका असर तेज होने से सडक़ों और पार्कों में रौनक बढऩे लगी। शाम ढलने के साथ एक बार फिर सर्दी का असर तेज हो गया।

न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस
इलाके में गुरुवार को पूरा दिन हवा के कारण धूप के बावजूद सर्दी का असर बना रहा। अधिकतम तापमान 16.4 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned