scriptशहर में छाए बादल ग्रामीण अंचल में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना | Today's weather in sriganganagar- 16 July, 2019 | Patrika News

शहर में छाए बादल ग्रामीण अंचल में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 16, 2019 05:28:42 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

इलाके में मंगलवार को शहरी क्षेत्र में हवा के साथ बादल छाए रहे जबकि ग्रामीण अंचल में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना हो गया।

Weather

शहर में छाए बादल ग्रामीण अंचल में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना

श्रीगंगानगर. इलाके में मंगलवार को शहरी क्षेत्र में हवा के साथ बादल छाए रहे जबकि ग्रामीण अंचल में बूंदाबांदी से मौसम सुहाना हो गया ( Todays weather ) । इलाके में सोमवार शाम तक गर्मी के बाद मंगलवार सुबह से सुहाना मौसम रहा। दिन की शुरुआत हवा के साथ हुई। इसके साथ ही आसामान में बादल छा गए। इससे स्कूल के लिए निकले विद्यार्थियों को उमस भरे मौसम से राहत मिली। सुबह करीब ग्यारह बजे तक मौसम ऐसा ही बना हुआ था।
क्षेत्र में कैंचियां इलाके में मंगलवार सुबह हुई बरसात से मौसम सुहाना हो गया ( sriganganagar weather )। इसके साथ ही यहां आंधी से भी गर्मी से राहत मिली। केसरीसिंहपुर में भी बूंदाबांदी के समाचार मिले हैं। यहां भी लोगों को कई दिन से पड़ रही गर्मी से राहत मिली। यहां सुबह करीब दस बजे के आसपास बूंदाबांदी शुरू हुई ( weather news )।
सूरतगढ़ क्षेत्र में गांव सिद्धवाला में भी बरसात के समाचार हैं। यहां सुबह करीब पौने ग्यारह बजे के आसपास बरसात से मौसम सुहाना हो गया।
श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर मंगलवार को मौसम में अचानक बदलाव आया। इसके साथ ही आसमान में बादल छा गए। इससे गर्मी से निजात मिली। मौसम में अचानक आए इस बदलाव ने कूलर पंखों की गति कुछ धीमी कर दी है। मौसम सुहाना होने से सुबह से बाजारों में रौनक नजर आई। सामान्य दिनों में जहां सुबह दस बजे के आसपास ही बाजारों में सन्नाटा पसर जाता था वहीं मंगलवार को लोग सडक़ों पर नजर आए। बाजार में खरीददारी भी तेज रही। दिन में चलने वाली रेलों और बसों में लोगों की आवाजाही भी अपेक्षाकृत अधिक रही। कार्यालयों के लिए निकले लोगों को भी बदले मौसम ने गर्मी से राहत दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो