scriptबरसात ने बदला मौसम का मिजाज | Today's Weather in Sriganganagar-29 September, 2019 | Patrika News

बरसात ने बदला मौसम का मिजाज

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 29, 2019 12:03:58 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Today’s Weather : बरसात ने इलाके में मौसम का मिजाज बदल दिया है। दो दिन पहले तक पड़ रही गर्मी की विदाई अब नजर आने लगी है।

बरसात ने बदला मौसम का मिजाज

बरसात ने बदला मौसम का मिजाज

-जिले में कहीं मध्यम तो कहीं तेज वर्षा
-जिला मुख्यालय सहित गांवों कस्बों में कीचड़ पसरा
श्रीगंगानगर. बरसात ने इलाके में मौसम का मिजाज बदल दिया है ( Today’s Weather )। दो दिन पहले तक पड़ रही गर्मी की विदाई अब नजर आने लगी है। क्षेत्र में शनिवार रात जिला मुख्यालय सहित जिले के अनूपगढ़, रामसिंहपुर, जानकीदासवाला, रावला, मिर्जेवाला, सिद्धूवाला, जैतसर, रायसिंहनगर और घड़साना में वर्षा हुई ( weather report )।
क्षेत्र में शनिवार दोपहर बाद से ही बादल छाए हुए थे। शाम को जिला मुख्यालय पर कुछ देर वर्षा से ही मौसम सुहाना हो गया था ( Rain in Sriganganagar )। इसके बाद मध्यरात्रि के आसपास एक बार फिर वर्षा का दौर शुरू हुआ जो कि सुबह तक चल रहा था। जिला मुख्यालय पर रविवार तडक़े वर्षा हुई ( Change in Weather )।
जिले के अनूपगढ़ में रुक-रुक कर वर्षा होने की जानकारी मिली है। इसके अलावा रामसिंहपुर और जानकीदासवाला में बूंदाबांदी हुई ( Sriganganagar weather )। रावला में बरसात से गलियों में पानी भर गया। मिर्जेवाला में रिमझिम से मौसम सुहाना हो गया। घड़साना में तेज वर्षा हुई जबकि सिद्धूवाला, जैतसर और रायसिंहनगर में भी वर्षा के समाचार मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो