आज दुकानें बंद कर निकालेंगे जुलूस

pawan uppal

Publish: Mar, 14 2018 08:10:15 AM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
आज दुकानें बंद कर निकालेंगे जुलूस

आजाद टाकीज के निकट रेलवे फाटक को बंद करने के फैसले के विरोध में रेलवे स्टेशन रोड के दुकानदारों ने बुधवार को अपनी दुकानें बंद रखने का फैसला किया है।

श्रीगंगानगर.

आजाद टाकीज के निकट रेलवे फाटक को बंद करने के फैसले के विरोध में रेलवे स्टेशन रोड के दुकानदारों ने बुधवार को अपनी दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। लक्कड़मंडी टी प्वाइंट के आसपास के दुकानदारों की मंगलवार सुबह हुई बैठक में पार्षद संदीप शर्मा ने कहा कि उक्त फैसले से लगभग 700 दुकानदारों की रोटी-रोजी प्रभावित होगी। इन दुकानदारों के सामने अब आंदोलन के सिवाए अन्य कोई चारा नहीं है। बुधवार को सुबह 10 बजे सभी दुकानदार टी प्वाइंट के निकट एकत्रित होकर जुलूस निकालेंगे। जरूरत पड़ी तो अनशन भी किया जायेगा।

 

राजस्थान के इस शहर में हुआ भयानक सडंक हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

पहले व्यवस्था की जाए
दुकानदारों का कहना था कि पुराने पावर हाउस से सीधी सड़क निकालकर पुरानी शुगर मिल के निकट अण्डरब्रिज तक सड़क बनाने की मांग की जा रही है। जब तक उक्त व्यवस्था नहीं हो जाती, तब तक रेलवे फाटक को बंद नहीं किया जाये। दुकानदारों के मुताबिक ऊर्जा मंत्री पावर हाउस के बीच से अण्डरब्रिज तक सड़क बनाने की मांग पर सहमति दे चुके हैं।

प्रशिक्षु पटवारियों ने कुशलता से निपटाई गिरदावरी

प्रशासन ने दे दी है सहमति
यहां यह उल्लेखनीय है कि जिला कलक्टर ज्ञानाराम तथा अन्य अधिकारियों ने एक अप्रेल से आजाद टाकीज रेल फाटक को बंद करने पर सहमति जता चुके हैं। जिला कलक्टर को फरवरी माह में रेल प्रशासन की ओर से आजाद टाकीज फाटक को बंद किए जाने के फैसले की प्रतिलिपि दी गई थी। रेल प्रशासन ने इस मामले में जिला प्रशासन से सहमति पत्र देने का आग्रह किया था।

यहा भी पढ़े

अब छाछ फूंक कर पीने की नीति https://goo.gl/mJcfyt

आजाद टाकीज रेल फाटक बंद करने पर सहमति https://goo.gl/iwtxBu

किसानों की अपील पर धान मंडियां रही सूनी https://goo.gl/aJUE4a

'निजी स्कूलों को आरटीई का भुगतान करो' https://goo.gl/DskD1o

राजस्थान के इस शहर में हुआ भयानक सडंक हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह https://goo.gl/Y2cbHh

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned