घर के बाहर खेल रहे 8 साल के बालक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

घर के बाहर खेल रहे 8 साल के बालक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

abdul bari | Publish: Jun, 27 2019 12:59:01 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

ट्रैक्टर चालक ने तेज गति से ट्रैक्टर ( tractor accident ) चलाते हुए 8 वर्षीय बालक को कुचल ( Tractor crushed boy ) दिया, जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई।

अनूपगढ/श्रीगंगानगर.
शहर के वार्ड नम्बर 01 चुना फाटक के पास बुधवार रात एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक ट्रैक्टर चालक ने तेज गति से ट्रैक्टर ( tractor accident ) चलाते हुए 8 वर्षीय बालक को कुचल ( Tractor crushed boy ) दिया, जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 01 निवासी सुनील कुमार पुत्र प्रहलादराम रात्रि लगभग साढ़े 9 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था।

 

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 89 जीबी की तरफ से अनूपगढ की तरफ आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने तेज गति से आते हुए सुनील को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर ( road accident in rajasthan ) की चपेट में आने से सुनील लहूलुहान होकर वही गिर गया। टक्कर होते ही मौके पर मोहहल्ले वालों की भीड़ एकत्रित हो गई। उन्होंने तुरंत सुनील को अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद बच्चे के परिजनों में कोहराम मच गया।


चालक ने मौके से भागने की कोशिश की

सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर लोगो से इस दुर्घटना ( Road Accident In Sri Ganganagar ) की जानकारी ली।दूसरी तरफ दुर्घटना होते ही ट्रैक्टर चालक ने मौके से भागने की कोशिश की जिसे लोगों ने पकड़ लिया। अस्पताल से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा ट्रैक्टर चालक को राउंड अप कर लिया।पुलिस ने शव को मोर्चरी रूम में रखवाया है गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। लोगों ने बताया कि हादसे के दौरान ट्रैक्टर चालक ने नशा कर रखा था।

यह खबरें भी पढ़ें..

देर रात सरकार ने किए 10 आईएएस अफसरों के तबादले, डॉ समित शर्मा भी शामिल

रिश्वत लेते महिला सुपरवाईजर गिरफ्तार, एसीबी टीम को देखते ही छूटे पसीने, पानी तक नहीं पिया

 

प्रदेश शर्मसार.. नाबालिग को जबरन नशीला जूस पिलाकर किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़ा

देर रात होटल में रूकने आए युवक-युवती, सुबह मिले दोनों के शव

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned