scriptट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चालक बाल-बाल बचा | Tractor-trolley overturned, driver saved | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चालक बाल-बाल बचा

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 31, 2021 09:14:13 pm

Submitted by:

sadhu singh

गजसिंहपुर (श्रीगंगानगर) .गजसिंहपुर-रायसिंहनगर मार्ग पर मंडी के बीचों बीच रविवार को दिन में नरमा से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इससे यातायात कुछ देर के लिए बाधित हुई। गनीमत रही कि इस घटना में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चालक बाल-बाल बचा

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, चालक बाल-बाल बचा

गजसिंहपुर (श्रीगंगानगर) .
गजसिंहपुर-रायसिंहनगर मार्ग पर मंडी के बीचों बीच रविवार को दिन में नरमा से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इससे यातायात कुछ देर के लिए बाधित हुई। गनीमत रही कि इस घटना में ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया।
जानकारी के अनुसार बीएसएनएल कार्यालय के सामने सड़क काफी समय से क्षतिग्रस्त है। नरमा से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब वहां से गुजरने लगी तो सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण एकाएक पलट गई। संतोष की बात यह रही कि हादसे के समय नरमा से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के आसपास कोई वाहन या राहगरी नहीं था। वरना, जान-माल की हानि हो सकती थी। लोगाों का कहना है कि सड़क के एक छोटे से टुकड़े को क्षतिग्रस्त हुए काफी समय हो चुका है। नगरपालिका को काफी बार अवगत करवाया जा चुका है। लोगों ने बताया कि तेजी से आ रहे वाहन गजसिंहपुर- रायसिंहगनर स्थित मुख्य मार्ग के इस क्षतिग्रस्त टुकड़े को देख नहीं पाते और अक्सर हादसे हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो