ट्रैफिककर्मी को बोतल के लिए वसूली पड़ी महंगी, वीडियो वायरल

- वूसली करने वाला ट्रेफिककर्मी लाइन भेजा, जांच जारी

By: vikas meel

Published: 16 May 2018, 07:51 PM IST

श्रीगंगानगर.

शहर में तीन पुली पर बुधवार सुबह पंजाब के एक व्यक्ति से वहां तैनात ट्रेफिककर्मी को बोतल के लिए वसूली करना भारी पड़ गया। इस व्यक्ति ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने ट्रेफिककर्मी हैडकांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है।

 

इस वीडियो में दो ट्रेफिक पुलिसकर्मी कुर्सियों पर बैठे हुए हैं। तभी एक पुलिसकर्मी वहां आए किसान से पूछता है कि कहां से आ रहे हो। किसान किलियांवाली पंजाब से आना बताता है। पुलिसकर्मी उससे पहचान कार्ड मांगता है लेकिन किसान पहचान कार्ड नहीं की बात कहता है। पुलिसकर्मी उससे बोतल के लिए खर्चा मांगता है, किसान कुछ नहीं होना बताता है। पुलिसकर्मी उससे कहता है कि सरदार होकर भी ऐसा कर रहे हो। सरदार ही तो देकर जाते हैं, दूसरा कोई नहीं देता। तुम ही ऐसा करोगे तो कैसे चलेगा। वीडियो में किसान जेब से कुछ देने का प्रयास करता है तो पुलिसकर्मी कम बताते हैं।

 

इससे कुछ नहीं होगा देने हैं तो पूरे दो, सरदार होकर ऐसा कर रहे हो। सरदार के पास ना हो, यह नहीं हो सकता। किसान कहता है कि केवल पचास रुपए बचे हैं। पिताजी भी गांव चले गए। यह वीडियो किसान ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो वायरल होकर श्रीगंगानगर के सभी गु्रपों मे पहुंच गया और आखिर में पुलिस अधिकारियों व यातायात प्रभारी तक भी पहुंच गया। इसके बाद वीडियो में किसान से बोतल का खर्चा मांग रहे ट्रेफिक के हैउकांस्टेबल सत्यप्रिय को लाइन हाजिर कर दिया गया। इसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।


ट्रेफिक पुलिसकर्मी का बोतल का खर्चा मांगने का मामला संज्ञान आया है। ट्रेफिक हैडकांस्टेबल सत्यप्रिय को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस मामले में विभागीय जांच की जा रही है।
-कुलदीप सिंह, यातायात प्रभारी श्रीगंगानगर

Show More
vikas meel
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned