script

धुंध के चलते रेल-बस सेवाएं प्रभावित

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 03, 2018 10:00:17 pm

Submitted by:

vikas meel

घने कोहरे और जबरदस्त ठंड के चलते रेल और बस सेवाएं पूरे तौर से प्रभावित रही। लंबी दूरी की गाडिय़ों के अलावा पैसेंजर ट्रेन भी देरी से आईं और गईं।

bus

bus

– रोडवेज की बसों में यात्री भार बढ़ा
श्रीगंगानगर।

घने कोहरे और जबरदस्त ठंड के चलते रेल और बस सेवाएं बुधवार को पूरे तौर से प्रभावित रही। लंबी दूरी की गाडिय़ों के अलावा पैसेंजर ट्रेन भी देरी से आईं और गईं। जयपुर-कोटा एक्सप्रेस, सरायरोहिल्ला एक्सप्रेस, उद्यान आभा एक्सप्रेस 2 से 8 घंटे की देरी से आई। बुधवार सुबह हरिद्वार इंटरसिटी को सुबह 4.10 और दिल्ली इंंटरसिटी को सुबह 5.55 पर रवाना कर दिया गया। मंगलवार को दोनों इंटरसिटी द्द कर दी गई थी।

Video : सफाई व शौचालय की मांग को लेकर लगाया जाम

उद्यान आभा एक्सप्रेस लगभग 8 घंटे की देरी से अपरान्ह 2.45 पर श्रीगंगानगर पहुंची। आगरा कैन्ट और श्रीगंगानगर के बीच उद्यान आभा एक्सप्रेस प्राय: निर्धारित समय पर चल रही थी। सादुलपुर से आने वाली पैंसेजर ट्रेन सुबह 8.45 की बजाय 10.30 बजे श्रीगंगानगर पहुंची। इसी तरह जयपुर कोटा ? एक्सप्रेस, सरायरोहिल्ला एक्सप्रेस 2 घंटे की देरी से गंगानगर आई।

गाजर उत्पादकों ने मंडी मामले में जताई नाराजगी

बस सेवाओं पर असर कम

प्राईवेट बस ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष सोनू अनेजा ने बताया कि धुंध के चलते जयपुर और दिल्ली से आने वाली बसें प्रभावित हुई हैं। इस रूट पर बसें 1 से 1.30 घंटे की देरी से गंगानगर पहुंची। । उधर रोडवेज सूत्रों का कहना है कि धुंध के चलते बस सेवाओं पर अभी मामूली असर पड़ा है।

Video : नशा व आधुनिकता की दौड़ में दरक रहा दांपत्य

दिल्ली और हरिद्वार के लिए रेल सेवाओं के अस्त-व्यस्त रहने से रोडवेज की बस सेवाओं में यात्री भार 65 से बढ़कर 73 प्रतिशत हो गया है। दिल्ली और जयपुर के लिए रोडवेज 30 बसों का संचालन कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो