scriptट्रांसपोर्टर्स ने लगाए नाके, ट्रकों की लगी कतारें | transporters strike, blockade on main roads | Patrika News

ट्रांसपोर्टर्स ने लगाए नाके, ट्रकों की लगी कतारें

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 26, 2018 07:49:58 pm

Submitted by:

vikas meel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

truck

truck

– सातवें दिन हड़ताल से जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति पूरे तौर से थमी
श्रीगंगानगर.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर जीएसटी में लेने, टोल बैरियर मुक्त भारत और ट्रांसपोर्ट व्यवसाय पर टीडीएस समाप्ति, ई-वे बिल से जुड़े नियमों में संशोधन आदि की मांग को लेकर ट्रांसपोर्ट व्यवसासियों की हड़ताल गुरुवार को सातवें दिन भी जारी रही। इस हड़ताल से जरूरी वस्तुओं की आपूर्ति अब पूरे तौर से बंद हो गई है।

हवाई पट्टी पर मेडिकल टीम की व्यवस्था जी का जंजाल

गुरुवार को श्रीगंगानगर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले जुलूस निकाला गया। पंचायती धर्मशाला से कलक्ट्रेट तक गए इस जुलूस में जिले के विभिन्न विभागों से आए ट्रांसपोर्ट यूनियनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। एडीएम (प्रशासन) को ज्ञापन देकर ट्रांसपोर्ट व्यवसासियों ने सूरतगढ़ रोड पर महियांवाली और हनुमानगढ़ रोड पर रीको ओवरब्रिज के पास नाका लगाकर जाम करने की जानकारी दी। इस दौरान एडीएम नख्तदान बारहठ ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों से कहा कि वे किसी भी ट्रक चालक से जबरदस्ती नहीं करें। इस पर एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सैन, सचिव शेखर सोनी, गौरव आहूजा ने विश्वास दिलाया कि इनका प्रदर्शन और जाम शांति पूर्वक होगा। इसके बाद दोनों नाकों पर बाहर से आने वाले ट्रकों की लम्बी लाइन लग गई।

तृतीय श्रेणी भर्ती परीक्षा, जवाब पेश करने का समय दिया, सुनवाई 30 को

फिर लगाए जाएंगे नाके

श्रीगंगानगर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने सुबह पंचायती धर्मशाला में बैठक भी की। बैठक में विभिन्न मंडियों से आए ट्रक यूनियन और ट्रांसपोर्ट यूनियन के प्रतिनिधियों ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांगे्रस के तत्वावधान में चल रही हड़ताल को सफल बनाने के लिए हर संभव सहयोग का आग्रह किया है। श्रीगंगानगर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रधान विजय सैन ने बताया कि हनुमानगढ़ और सूरतगढ़ रोड पर शाम को 7 बजे के बाद नाके हटा दिए गए। शुक्रवार को ये नाके फिर लगाए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो