scriptदोस्त पर किया विश्वास, वो ही 1.16 लाख रुपए लेकर फरार | Trusted friend, he escaped with 1.16 lakh rupees | Patrika News

दोस्त पर किया विश्वास, वो ही 1.16 लाख रुपए लेकर फरार

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 13, 2019 09:21:53 pm

Submitted by:

Ajay bhahdur

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-nagar-news/
 

froud

दोस्त पर किया विश्वास, वो ही 1.16 लाख रुपए लेकर फरार


घड़साना. रुपए देख कर बेईमानी दोस्त को भी हो जाती है। इस तरह का मामला नई मंडी घड़साना में एक जने के साथ हुआ। पीडि़त युवक ने अपने दोस्त को 1.16 लाख रुपए जमा कराने के लिए दे दिए थे। इस बीच दोस्त रुपए लेकर फरार हो गया। फरार होने के बाद से आरोपी युवक का फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। पीडि़त युवक अपने दोस्त के साथ नई मंडी घड़साना में एक फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस में रुपए देने आया था। इस संबंध में पीडि़त युवक ने शनिवार को थाने में दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी कुलदीप वालिया ने बताया कि रोजड़ी के नत्थूराम पुत्र भगवान सहाय ने लिखित रिपोर्ट दी है। इसमें बताया गया है कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त जयपुर के पास कस्वां की ढाणी निवासी जगदीश जाट पुत्र गंगाराम के साथ नईमंडी घड़साना आया था। उसने थोड़े दिन पहले कार बाजार से खरीद आल्टो कार के फाइनेंस रकम जमा कराने के लिए आईसीआईसीआई बैंक से 90 हजार तथा 26 हजार रुपए गांव से लेकर आया था। फाइनेंस कम्पनी में रुपए जमा कराने के लिए गया तो वहां पर कर्मचारी नहीं मिला। कर्मचारी से दूरभाष पर सम्पर्क किया तो उसने पन्द्रह बीस मिनट इंतजार करने को कहा। इस दौरान मित्र जगदीश को 1.16 लाख रुपए देकर फाइनेंस कम्पनी के आफिस में बैठा दिया। जबकि स्वयं पास में बजाज बाइक शोरूम में चला गया। इस दौरान मौका पाकर जगदीश जाट रुपए लेकर फरार हो गया। उसकी कई जगह तलाश की लेकिन कहीं भी पता नहीं चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो