scriptश्रीगंगानगर में जांचे बीस कोरोना सैंपल, सभी नेेगेटिव | Twenty Corona samples tested at Srigangangar found negetive | Patrika News

श्रीगंगानगर में जांचे बीस कोरोना सैंपल, सभी नेेगेटिव

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 07, 2020 11:27:32 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

राजकीय जिला चिकित्सालय में कोरोना लैब के उद्घाटन के दो दिन बाद ही इसमें सैंपल जांच करना शुरू कर दिए गए हैं। मंगलवार को इस लैब में बीस सैंपल लगाए गए। इन सभी सैंपल की रिपोर्ट राजकीय जिला चिकित्सालय प्रशासन को नेेगेटिव मिली है। इसके साथ श्रीगंगानगर कोरोना लैब स्थापित करने के बाद जांच की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।

श्रीगंगानगर में जांचे बीस कोरोना सैंपल, सभी नेेगेटिव

श्रीगंगानगर में जांचे बीस कोरोना सैंपल, सभी नेेगेटिव

श्रीगंगानगर. राजकीय जिला चिकित्सालय में कोरोना लैब के उद्घाटन के दो दिन बाद ही इसमें सैंपल जांच करना शुरू कर दिए गए हैं। मंगलवार को इस लैब में बीस सैंपल लगाए गए। इन सभी सैंपल की रिपोर्ट राजकीय जिला चिकित्सालय प्रशासन को नेेगेटिव मिली है। इसके साथ श्रीगंगानगर कोरोना लैब स्थापित करने के बाद जांच की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.केएस कामरा ने बताया कि लैब में पहले दिन बीस सैंपल लगाए गए हैं। ये सभी नेगेटिव रहे है।
उनका कहना था कि श्रीगंगानगर में कोराना सैंपल जांच की यह प्रक्रिया अब लगातार जारी रहेगी। लैब में अभी एयर हैंडलिंग यूनिट नहीं लगने के बारे में उनका कहना था कि इस यूनिट के बगैर सैंपल जांच शुरू करना आईसीएमआर के नियमों के विरुद्ध नहीं है। ऐसे में जांच का कार्य शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा मानकों को देखते हुए लैब में एयर हैंडलिंग यूनिट के लिए जिला कलक्टर ने स्वीकृत दे दी है। शीघ्र ही इसके लिए टैंडर करवाकर ये यूनिट लगवा दी जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो