scriptपेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर नकदी लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश | Two accused arrested for looting cash by shooting petrol pump owner, l | Patrika News

पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर नकदी लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 31, 2021 08:18:19 pm

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस ने 36 घंटे में किया खुलासा, एक आरोपी पहले पेट्रोल पंप पर करता था कार्य

पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर नकदी लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश

पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर नकदी लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश

श्रीगंगानगर. कोतवाली थाना इलाके में मुखर्जीनगर में पेट्रोल पंप मालिक संजय भाटिया के घर के बाहर सिर में गोली मारकर नकदी लूटपाट के मामले का पुलिस ने 36 घंटे में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने इस वारदात को लेकर रैकी की थी और लूट में शामिल तीन अन्य आरोपियों को सूचना दी थी। एक आरोपी पहले पेट्रोल पंप पर कार्य कर चुका है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर तीन अन्य आरोपियों का पता लगा रही है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9.30 बजे भाटिया पेट्रोल पम्प के मालिक संजय भाटिया को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने उनके घर आगे गोली मार दी थी और उनसे रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए थे। इस संबंध में पुलिस ने मुखर्जी नगर निवासी प्रियांशु पुत्र संजय भाटिया की रिपोर्ट पर धारा 394, 307, 34 आईपीसी व 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह को सौंपी गई। पुलिस की ओर से मौका मुआयना किया गया। मामले को ट्रेस आउट करने के लिए सीओ सिटी अरविद बैरड व महिला अन्वेषण सेल सीओ नरेन्द्र पूनिया के सुपरविजन में कोतवाली, पुरानी आबादी, जवाहरनगर व डीएसटी टीम की अलग-अलग टीमें आरोपियों की पहचान तलाश के लिए गठित की गई।
पेट्रोल पंप से घटना स्थल तक के सीसीटीवी खंगाले

– शहर में धरना- प्रदर्शन ड्यूटी होने के बाद भी पुलिस टीमों ने समन्वय बनाकर व अथक प्रयास कर परिवादी के पेट्रोल पम्प से घटनास्थल तक के संभावित रास्तों के सीसीटीवी फुटेज चैक किए जाकर संदिग्धों को चिन्हित किया। तलाश की जाकर वारदात को अंजाम देने व षड्यंत्र में शामिल आरोपी करणी माता मंदिर के पास टावर वाली गली पुरानी आबादी निवासी मोहित उर्फ गोरिया (19) पुत्र विनोद कुमार व सुखवंत सिनेमा के पास पुरानी आबादी निवासी मोनू (18) पुत्र राजू को वारदात के 36 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों की ओर से संजय भाटिया की रैकी की जाकर मुख्य वारदात करने वाले आरोपियों को लोकेशन दी गई। आरोपी संजय भाटिया की कार का पीछा करते हुए अपने साथियों को लोकेशन देते रहे। वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपियों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है। जिनकी तलाश के लिए टीमें भेजी हुई है। पूछताछ में पत चला है कि आरोपी मोनू करीब एक साल पहले संजय भाटिया के पेट्रोल पंप पर कार्य करता था और उसने छोड़ दिया। वारदात को ट्रेस आउट करने में कोतवाली के कांस्टेबल राकेश भुवाल, पुरानी आबाद के कांस्टेबल जसदीप सिंह व डीएसटी टीम के कांस्टेबल अश्वनी का विशेष योगदान रहा। पुलिस आरोपियों से मामले को लेकर गहनता से पूछताछ कर रही है।
घायल पंप मालिक का चल रहा इलाज

– पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के संरक्षक जयदीप बिहाणी ने बताया कि पंप संचालक संजय भाटिया का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन अभी उनकी हालत नहीं है। इस संबंध में दिल्ली के चिकित्सकों से भी चर्चा चल रही है। मरीज की स्थिति अभी बाहर ले जाने की जैसी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो