पिकअप से मोबाइल चोरी में दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

- पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ

By: Raj Singh

Published: 06 Oct 2021, 11:51 PM IST

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने गोलबाजार स्थित गांधी चौक के पास दुकान के बाहर खड़ी एक पिकअप से मोबाइल चोरी कर ले जाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी गया मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई अन्य वारदात भी खुलने की संभावना है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मंगलवार को साधुवाली निवासी अनिल कुमार पुत्र रामेश्वरलाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने दोस्त सोनू के साथ पिकअप में मैट लगवाने के लिए गांधी चौक पर आए थे। जहां उसका मोबाइल गाड़ी में चार्जर पर लगा हुआ था। इसी दौरान वहां आए दो व्यक्ति चार्जर से मोबाइल निकालकर भाग गए। इनका पीछा किया लेकिन नहीं मिले।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई कृष्ण कुमार को सौंपी। जांच अधिकारी ने कांस्टेबल सुशील कुमार, राकेश भुवाल, अरुण की टीम गठित की। पुलिस ने वारदात स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान की। पुलिस ने आरोपी वार्ड नंबर ग्यारह थानावाली खूंह गिदडवाह मुक्तसर पंजाब निवासी जगदीश सिंह पुत्र मलकीत सिंह व झण्डिया रोड टीबी गिदडवाह मुक्तसर पंजाब निवासी बग्गीसिंह पुत्र महकम सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी से चोरी किया गया, मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned