scriptकार में डोडा पोस्त ले जाते गिरफ्तार हुए दो आरोपी रिमांड पर, पूछताछ | Two accused arrested while carrying Doda post in car, on remand, quest | Patrika News

कार में डोडा पोस्त ले जाते गिरफ्तार हुए दो आरोपी रिमांड पर, पूछताछ

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 23, 2021 12:25:00 am

Submitted by:

Raj Singh

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है

कार में डोडा पोस्त ले जाते गिरफ्तार हुए दो आरोपी रिमांड पर, पूछताछ

कार में डोडा पोस्त ले जाते गिरफ्तार हुए दो आरोपी रिमांड पर, पूछताछ

श्रीगंगानगर. सीमा सुरक्षा बल व सदर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गुरुवार शाम को नाकेबंदी के दौरान कार में डोडा पोस्त ले जाते हुए गिरफ्तार हुए दो आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि गुरुवार शाम को सदर थाना पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान सीमा सुरक्षा बल की सूचना पर पुलिस 12 जेड अड्डे पर पहुंची। जहां सीमा सुरक्षा बल के एएसआई सुखदेव सिंह व अंजली कुमार यादव मिले।
सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी व जवान के साथ संयुक्त रूप से करणपुर-पदमपुर मार्ग बाईपास पर 12 जेड के पास नाकेबंदी शुरू की गई। नाकेबंदी के दौरान करणपुर रोड की तरफ से एक कार आई। जिसमें से आरोपी वार्ड नंबर एक साधुवाली निवासी सुरेन्द्र कुमार पुत्र रामकुमार व मिर्जेवाला मटीलीराठान निवासी लालचंद उर्फ भालाराम पुत्र ताराचंद के कब्जे से 23 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर गिरफ्तार किया गया।
इनके कब्जे से नकदी भी बरामद हुई थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी डोडा पोस्त कभी नागौर के व्यक्ति की ओर से दिया जाना बता रहे हैं तो कभी किसी अन्य व्यक्ति की ओर से बता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो