रंजिश को लेकर कार सवार पर फायर के दो आरोपी रिमांड पर, अन्य आरोपियों की तलाश में छापे

िद्धि-सिद्धि में पार्क के पास हुई वारदात

श्रीगंगानगर. हनुमानगढ़ रोड पर रिद्धि-सिद्धि में मंगलवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे बाइक सवार की ओर से चलती कार पर फायर करने के मामले में शाम को गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई चल रही है। पुलिस ने महज सात घंटे में दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था।


सदर थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि शालीमार बाग निवासी लवप्रीत सिंह पुत्र हरेन्द्र सिंह दोपहर ढाई बजे अपनी कार लेकर रिद्धि सिद्धि में जाते समय बाइकों पर सवार दिलबाग, अभिषेक, बीलिया, मलकिया उर्फ सलीम, आदी, राजा व इमरान सहित करीब पंद्रह-सोलह उसके पीछे लग गए।

जहां वह कार लेकर रिद्धि सिद्धि में चला गया, जहां उसके सामने बाइक लगाकर दिलबाग ने पिस्तौल से फायर कर दिया। गोली कार के शीशे को पारकर उससे जा टकराई। उसे चोट तो नहीं आई। वह कार लेकर डीटीओ ऑफिस में चला गया, जहां बाइक सवार आरोपियों ने उसका पीछा छोड़ा।

दिलबाग सिंह वगैरह से उसकी रंजिश चल रही है। पुलिस ने मंगलवार रात को ही हमले के आरोपी केदार चौक मीयो की ढाणी पुरानी आबादी निवासी सलीम उर्फ मलकिया पुत्र गुलाम अली व बापूनगर निवासी सूरज पुत्र विनोद वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई चल रही है।

Raj Singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned