scriptचोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused of theft arrested at Lalgarh | Patrika News

चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 10, 2019 07:14:17 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Accused of Theft arrested : पुलिस ने गांव सुंदरपुरा में एक मकान में सोने-चांदी के जेवर, नकदी व सामान चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

– जिले में कई वारदात कबूली
लालगढ़ जाटान. पुलिस ने गांव सुंदरपुरा में एक मकान में सोने-चांदी के जेवर, नकदी व सामान चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने जिले में कई वारदातें करना स्वीकार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने बताया कि 23 अगस्त की रात अज्ञात व्यक्ति गांव सुंदरपुरा निवासी रोशनलाल पुत्र रजिराम के मकान का ताला तोडकऱ लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर, नकदी व सामान चोरी कर ले गए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने शनिवार शाम चोरी के मामले में केसरीसिंहपुर के वार्ड सात निवासी सोहनलाल उर्फ सोनू पुत्र सुगनाराम और वार्ड आठ निवासी लवली सिंह पुत्र बलजीत सिंह को गिरफ्तार किया। उन्हें पूछताछ के बाद रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने पदमपुर, केसरीसिंहपुर, घडसाना, गजसिंहपुर, अनूपगढ़, खाजूवाला, गोलूवाला, लालगढ़ व चूनावढ़ थाना इलाके में चोरी की कई वारदात करना स्वीकार किया है। इनके खिलाफ थानों में कई मामले चल रहे हैं। आरोपी पहले किराए पर कमरा लेकर रहते और रैकी करते थे। जैसे ही सूना मकान मिलता तो वारदात कर फरार हो जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो