बाइक पर नशे की गोलियां ले जाते दो गिरफ्तार, 7300 गोलियां बरामद

- पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ

By: Raj Singh

Published: 24 Feb 2021, 12:39 AM IST

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने बस स्टैण्ड के समीप बीएसएनएल ऑफिस के पास मंगलवार शाम को बाइक पर नशे की गोलियां ले जाते हुए दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नशे की 7300 गोलियां बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। इसके चलते मंगलवार को कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह के सुपरविजन में एसआई पवन कुमार की टीम की ओर से मिली सूचना के बाद बीएसएनएल ऑफिस के समीप बाइक पर जा रहे दो जनों को रोका तो वे घबरा गए।

पुलिस की ओर से ली गई तलाशी के दौरान उनके पास 7300 नशे की गोलियां मिली। पुलिस ने आरोपी 23 जीजी कोठी चूनावढ़ निवासी संदीप उर्फ कालू पुत्र मोहनलाल व हरपाल सिंह पुत्र गुरबक्स सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास 330 पत्तों में 7300 नशे की गोलियां बरामद हुई।

पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया है। मामले की जांच जवाहरनगर थाने के एसआई शिम्भूदयाल को सौंपी गई है। टीम में हैडकांस्टेबल गुलाबसिंह, हैडकांस्टेबल सतवीर सिंह राठौड, कांस्टेबल राजेश, प्रमोद चौधरी, राकेश भुंवाल, भगवान सिंह व मनफुल शामिल रहे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned