खेल दिखाने के दौरान गड्ढे में व्यक्ति का शव दबाने के मामले में दो गिरफ्तार

खेल दिखाने के दौरान गड्ढे में व्यक्ति का शव दबाने के मामले में दो गिरफ्तार

vikas meel | Updated: 25 Jun 2018, 09:22:12 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

गणेशगढ़ में खेल दिखाने के दौरान गड्ढे में किया था बंद

 

श्रीगंगानगर.

लालगढ़ जाटान थाना इलाके में गांव गणेशगढ़ में साइकिल पर खेल दिखाने के दौरान गड्ढ़े में बंद किए एक युवक की मौत मामले में पुलिस ने दो जनों को हत्या आरोप में गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने बताया कि गांव गणेशगढ़ में श्रीगंगानगर के राधेश्याम, राहुल व नरेश उर्फ नीशू कई दिन से साइकिल चलाकर तमाशा दिखा रहे थे। तमाशा दिखाने के लिए वहां एक गड्ढा खोदा गया और उसमें नरेश को बोरी में बंदकर उतारकर ढक दिया गया। जब गड्ढे में देखा तो दम घुटने से साधु कॉलोनी निवासी नरेश उर्फ नीशू (20) पुत्र कालूराम की मौत हो चुकी थी। राधेश्याम व राहुल ने चुपचाप ही नरेश का शव गड्ढे से निकालकर रणधीर सिंह के खेत में ले जाकर दफन कर दिया और फरार हो गए थे।

 

सुबह खेत मालिक वहां पहुंचा तो मिट्टी से एक व्यक्ति का हाथ निकला हुआ दिखाई दिया। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया और राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया था। खेत मालिक की ओर से इसमें हत्या का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में फरार चल रहे आरोपी वार्ड नंबर ग्यारह ख्यालीवाला निवासी राधेश्याम पुत्र लालचंद कुम्हार व बुद्धाखेड़ा उकलाना हिसा हरियाणा निवासी राहुल पुत्र महेन्द्र नायक का गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

सरकारी कॉलेजों में प्रवेश के अंतिम दिन उमड़े विद्यार्थी


श्रीगंगानगर. शहर के राजकीय महाविद्यालयों में प्रवेश के अंतिम दिन सोमवार को कॉलेजों में विद्यार्थियों की कतारें लगी रही। चौधरी बल्लूराम गोदारा राजकीय कन्या महाविद्यालय में निर्धारित स्थानों से 150 अधिक आवेदन प्राप्त हो चुके हैं जबकि डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में निर्धारित स्थानों से ढाई गुणा आवेदन आ चुके हैं।

 

कला में प्रवेश को लगी कतारें
दोनों राजकीय महाविद्यालयों में सबसे ज्यादा कतारे कला संकाय में प्रवेश के लिए लगी हैं। गोदारा कॉलेज में कला प्रथम वर्ष में 640 स्थानों के लिए 910 आवेदन प्राप्त हुए हैं वहीं तथा डॉ.भीमराव अंबेडकर कॉलेज में इसी संकाय में प्रथम वर्ष की निर्धारित 560 सीटों पर 1602 आवेदन प्राप्त हुए हैं। सबसे कम आवेदन गोदारा कॉलेज में बीएससी गृहविज्ञान में 70 स्थानों पर महज 21 तथा डॉ.भीमराव अंबेडकर कॉलेज में बीसीए प्रथम वर्ष में 40 स्थानों पर 29 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned