scriptदुकान में चोरी के आरोप में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार | Two arrested, including a minor for theft in a shop | Patrika News

दुकान में चोरी के आरोप में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 14, 2019 06:25:29 pm

Submitted by:

Ajay bhahdur

नाबालिग की निशानदेही पर चोरी किए रुपए तथा रेजगारी बरामद की। इसके अलावा नामजद आरोपी सन्नी को भी गिरफ्तार किया गया। सन्नी से भी रुपए, रेजगारी आदि बरामद की गई।

दुकान में चोरी के आरोप में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

दुकान में चोरी के आरोप में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर). पुलिस ने दस अक्टूबर को हुई चोरी के आरोप में एक नाबालिग सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। नाबालिग को बाल सम्प्रेषण गृह तथा आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार प्रेमनगर निवासी गौरीशंकर पुत्र रामस्वरूप जाट ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उसकी प्रेमनगर में परचून की दुकान है। दस अक्टूबर को वह दुकान बंद करके छत पर सो रहा था। रात को सन्नी उर्फ गेंडा ने उसकी दुकान के गल्ले में रखे रुपए चुरा लिए। पुलिस उपनिरीक्षक मोटाराम ने बताया कि जांच के दौरान एक नाबालिग को निरुद्ध कर पूछताछ की गई। नाबालिग की निशानदेही पर चोरी किए रुपए तथा रेजगारी बरामद की। इसके अलावा नामजद आरोपी सन्नी को भी गिरफ्तार किया गया। सन्नी से भी रुपए, रेजगारी आदि बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि सन्नी नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए वह चोरियां करता है। उसके खिलाफ अनूपगढ़ तथा घड़साना थाना में भी मामले दर्ज हैं। चोरी की वारदात करने के बाद मामला शांत होने तक सन्नी अनूपगढ़ छोड़ कर अन्यत्र चला जाता था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो