दो बाइक की भिड़ंत, चार घायल

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pawan uppal

Published: 01 Aug 2018, 12:18 PM IST

सादुलशहर.

अबोहर-हनुमानगढ़ मार्ग पर नूरपुरा चौराहे पर मंगलवार को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने से हुई भिडंत में चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें एक निजी वाहन से सीएचसी में भर्ती करवाया गया। चोटें गंभीर होने के कारण चारों को श्रीगंगानगर रैफर कर दिया। प्राप्त विवरण के अनुसार सादुलशहर से करीब तीन किलोमीटर दूर नूरपुरा चौराहे पर यह हादसा हुआ।

इसमें अजय पुत्र इन्द्रजीत ओड (22), नरेन्द्र पुत्र गोकुल ओड (24) व कृष्ण पुत्र रूघराम ओड (23) मोटरसाइकिल से सादुलशहर से अपने गांव नूरपुरा ढ़ाणी मोटरसाइकिल से जा रहे थे कि सामने से हजरतअली पुत्र मंजूर खां (30) निवासी नूरपुरा ढ़ाणी से मोटरसाइकिल पर आ रहा था। दोनों मोटरसाइकिलों की आपस में जबरदस्त भिडंत हो गई।

घायलों को नूरपुरा ढ़ाणी से आ रहे थ्री-व्हीलर की सहायता से राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। चिकित्सालय में डॉ. भरतलाल बैरवा व स्वास्थ्यकर्मी ओमप्रकाश कड़वासरा आदि ने तुरन्त प्राथमिक इलाज शुरू किया। चिकित्सकों ने बताया कि नरेन्द्र व कृष्ण के सिर व शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। अजय कुमार के शरीर पर चोटें आई हैं, इसके अलावा हजरत अली के दाहिने हाथ में फ्रैक्चर व पैर में चोटें आई हैं।


ट्रक की टक्कर से युवक घायल
सादुलशहर.

श्रीगंगानगर मार्ग पर स्थित श्री सांई बाबा मन्दिर के निकट सोमवार रात्रि हुए सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। उसे आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार अनिल (25) पुत्र कृष्णलाल निवासी नूरपुरा ढ़ाणी सादुलशहर के वार्ड नंबर चार की तरफ जा रहा था कि पीछे से एक ट्रक चालक ने टक्कर मारी। इससे वह सडक़ पर गिरकर घायल हो गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। डॉ. विरेन्द्र सिंह ने बताया कि घायल अनिल के बाएं कंधे के पास फ्रैक्चर होने व शरीर के कुछ हिस्सों में चोट होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया।


रेल से कटकर युवक की मौत
अनूपगढ़.

गांव छह एनडी के एक युवक की रेलगाड़ी से कटकर मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को राउपीर फाटक के पास सूरतगढ़ से अनूपगढ़ आने वाली पैसेंजर ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना होते ही मौके पर लोगों की भीड़ इक_ी हो गई। सूचना मिलने पर आरपीएफ के चौकी इंचार्ज रामकिशोर सैन, कांस्टेबल भगत सिंह तथा सोम मीणा ने मौके पर पहुंच कर शव को पटरियों से हटाया। मृत युवक के मोबाइल पर आने वाली एक कॉल से तथा मौके पर मौजूद लोगों ने युवक की पहचान अनिल कुमार निवासी 6 एनडी के रूप में की।


पैर काटने का आरोपी गिरफ्तार
रावला मंडी. वार्ड नंबर तीन में 25 जुलाई को अवैध संबंधों के शक में अपने घर आए व्यक्ति के दोनों पैर काटने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घड़साना निवासी तरसेम सिंह मजहबी ने बयान देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था कि रावला के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले पप्पू सिंह पुत्र कृपाल सिंह द जट सिंह से वह पैसे मांगता था। पैसे देने के बहाने से पप्पू सिंह ने 24 तारीख की रात्रि उसे अपने घर रावला बुलाया और शराब के नशे में सुबह करीब चार बजे उसके दोनों पैर कुल्हाड़ी से काट दिए। aमामले की जांच कर रहे अनूपगढ़ डीएसपी सोहनराम विश्नोई ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि पप्पू सिंह को संदेह था कि उसकी पत्नी से तरसेम सिंह के अवैध संबंध हैं। इसी शक के चलते उसने कुल्हाड़ी से तरसेम के पैर काट दिए।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned