नशे की गोलियों सहित अनूपगढ के दो तस्कर गिरफ्तार

नशे की गोलियों सहित अनूपगढ के दो तस्कर गिरफ्तार
नशे की गोलियों सहित अनूपगढ के दो तस्कर गिरफ्तार

Jai Narayan Purohit | Updated: 23 Sep 2019, 07:29:10 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Two man arrested with intoxication : इलाके में छतरगढ़ पुलिस ने पिछले तीन दिन में पौने दो क्ंिवटल पोस्त तथा पचास हजार नशे की गोलियां बरामद की है।

-पचास हजार गोलियों का जखीरा और कार जब्त

घड़साना. इलाके में छतरगढ़ पुलिस ने पिछले तीन दिन में पौने दो क्ंिवटल पोस्त तथा पचास हजार नशे की गोलियां बरामद की है ( Intoxication )। छतरगढ थानाधिकारी सुरेन्द्र बारूपाल के नेतृत्व में सोमवार रात प्रतिबंधित नशे की गोलियां सहित अनूपगढ के दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया ( Anupgarh )।

छतरगढ थानाधिकारी ने बताया कि छतरगढ-507 हैड मार्ग स्थित इन्दिरा नहर की आरडी 559 के पास पुलिस ने नशे की खेप आने की सूचना पर नाकाबंदी की थी ( Gharsana )। इस दौरान कार में सवार दो युवक नाकाबंदी में आए। पुलिस को देखकर कार सवारों ने कार घुमाने का प्रयास भी किया ( Sriganganagar news )। पुलिस कर्मियों ने कार को रोक कर तलाशी ली। कार के पिछले हिस्से में पलास्टिक थैले को बांधकर रखा था। पुलिस को कार सवार युवको ने थैले में घरेलू सामान होना बताया ( Rajasthan news )। कार में रखे थैले को खोलकर देखा तो गोलियों से भरे कर्टन मिले। तलाशी में नशे में उपयोग होने वाली 50 हजार गोलियां मिली।

पुलिस ने चक 26 ए, अनूपगढ निवासी कुलदीप कुमार (23) पुत्र सुखदेव तथा अनूपगढ वार्ड 03 निवासी रविकुमार सोनी (23) पुत्र पटेल कुमार को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया तथा थाने ले आए। थानाधिकारी की ओर से मामला दर्ज किया गया। आरोपियों को अनुसंधान के लिए दंतौर पुलिस को सौंपा गया है।

सुनसान मार्ग से होकर अनूपगढ जा रहे थे तस्कर
थानाधिकारी बारूपाल ने बताया कि अनूपगढ़ निवासी तस्कर जोधपुर से नशे की गोलियां ला रहे थे। अनूपगढ़ से 70 किलोमीटर पहले बीकानेर राज्य मार्ग को छोडकऱ छतरगढ से 465 हैड, नाहरांवाली, ढाबां आदि गांवों से गुजरने वाले ग्रामीण रास्ते से अनूपगढ जाना चाहते थे। पुलिस ने पूर्व योजना के तहत एक दल कस्बे में मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी पर लगाया वहीं उनके नेतृत्व में ग्रामीण मार्ग से तस्करों के गुजरने की आशंका के मद्देनजर आरडी 559 पर नाकाबंदी की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned