script

ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में खुल सकती है कई वारदात

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 14, 2019 11:50:51 pm

Submitted by:

Raj Singh

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

 thef

ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में खुल सकती है कई वारदात

– कुल तीन आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी
श्रीगंगानगर. राजकीय रेलवे पुलिस ने ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे पूछताछ के दौरान टे्रनों में मोबाइल चोरी की कई वारदात खुलने की उम्मीद है। इस मामले में एक आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुका है।
जीआरपी थाना प्रभारी नेहा राजपुरोहित ने बताया कि जीआरपी एसपी ममता बिश्नोई के निर्देश पर ट्रेनों में यात्रियों के सामान की सुरक्षा एवं अपराधों की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान 28 जून को गांव अबोहरिया लालगढ़ जाटान निवासी अशोक कुमार पुत्र दुलीचंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चलती ट्रेन में गजसिंहपुर के पास अज्ञात बदमाश उसका मोबाइल चोरी कर ले गया।
थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाकर मोबाइल बरामदगी के लिए ट्रेसिंग रिपोर्ट व साइबर शाखा के कांस्टेबल दिपेन्द्र सिंह की मदद से प्रयास किया। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी कोलगेट बीकानेर निवासी मनोज उर्फ मनोज बाजवा पुत्र खेमराम को गिरफ्तार किया था। जिसको पूछताछ के के बाद शनिवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था।
इससे पूछताछ के आधार पर रविवार को सात एलसी जैतसर निवासी नितिन कुमार पुत्र पूर्णचंद मेघवाल व चरणोली एक एफएफबीए गजसिंहपुर निवासी त्रिलोचन उर्फ राहुल पुत्र पूर्णराम नायक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से ट्रेनों में हुए मोबाइल चोरी की वारदातों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को सोमवार को रेलवे कोर्ट कैम्प सूरतगढ़ में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो