श्रीगंगानगर में मिले दो कोरोना रोगी, अब 64 पर पहुंचा आंकड़ा

इलाके में मंगलवार को दो और कोरोना रोगी सामने आने के साथ ही कोविड रोगियों को आंकड़ा 64 तक पहुंच गया है। इलाके सोमवार रात भी तीन रोगी मिले थे। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इसके संपर्क तलाशने में जुटे ही थे कि मंगलवार को आई रिपोर्ट में दो और कोरोना रोगी सामने आ गए।

By: jainarayan purohit

Published: 07 Jul 2020, 11:10 PM IST

श्रीगंगानगर. इलाके में मंगलवार को दो और कोरोना रोगी सामने आने के साथ ही कोविड रोगियों को आंकड़ा 64 तक पहुंच गया है। इलाके सोमवार रात भी तीन रोगी मिले थे। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इसके संपर्क तलाशने में जुटे ही थे कि मंगलवार को आई रिपोर्ट में दो और कोरोना रोगी सामने आ गए।

इस बार शहर के पुरानी आबादी इलाके में एक महिला तथा देवनगर में एक अन्य रोगी सामने आया है। पुरानी आबादी में मिली महिला रोगी का यात्रा इतिहास बिहार का है वहीं देवनगर में मिला अन्य रोगी दिल्ली से लौटा है। पुरानी आबादी में मिली महिला रोगी के साथ कुछ अन्य लोग भी बिहार से श्रीगंगानगर आने की जानकारी मिली है। पिछले दिनों इस महिला का सैंपल लेने के दौरान इसके साथ आए कुछ अन्य लोगों के सैंपल भी लिए गए थे।

महिला को अभी कोरोना पॉजिटिव वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है । वहीं पुरानी आबादी के देवनगर में मंगलवार रात रोगी मिलने की जानकारी मिलते ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम इस इलाके में पहुंच गई। रोगी के संपर्क में आए कुछ अन्य लोगों को होम क्वॉरंटीन किया गया है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned