scriptकई दिन से नहीं हो रही थी पेयजल आपूर्ति, दो पार्षदों सहित चार लोग चढ़े पानी की टंकी पर | Two municipal councillor and two other protest in Old aabadi | Patrika News

कई दिन से नहीं हो रही थी पेयजल आपूर्ति, दो पार्षदों सहित चार लोग चढ़े पानी की टंकी पर

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 19, 2019 12:27:28 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : शहर के पुरानी आबादी इलाके में पिछले कई दिन से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से नाराज दो पार्षद और दो पार्षदों के पति शनिवार को पुरानी आबादी में महर्षि दयानंद पार्क में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए।

कई दिन से नहीं हो रही थी पेयजल आपूर्ति, दो पार्षदों सहित चार लोग चढ़े पानी की टंकी पर

कई दिन से नहीं हो रही थी पेयजल आपूर्ति, दो पार्षदों सहित चार लोग चढ़े पानी की टंकी पर

-टंकी पर चढऩे वालों में दो पूर्व पार्षद भी शामिल
श्रीगंगानगर. शहर के पुरानी आबादी इलाके में पिछले कई दिन से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से नाराज दो पार्षद और दो पार्षदों के पति शनिवार को पुरानी आबादी में महर्षि दयानंद पार्क में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए ( water tank )। उनके साथ कुछ अन्य लोग भी पानी की टंकी पर चढ़े लेकिन वे बाद में उतर आए।
मामले की जानकारी मिलने पर इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए। टंकी पर चढऩे वालों में वार्ड 12 के पार्षद सतपाल राव, वार्ड 13 के पार्षद अशोक मेठिया, पूर्व पार्षद कृष्ण सिहाग और धर्मपाल पाली शामिल हैं ( Old aabaadi of Sriganganagar )। इन लोगों का कहना था कि इलाके में कई दिन से पेयजल की आपूर्ति नहीं हो रही है। ऐसे में लोग परेशान हो रहे हैं। उन्होंने संबंधित सहायक अभियंता अमरीक सिंह जोरा को हटाने की मांग भी की ( Sriganganagar news )।
आसपास के लोगों ने इन लोगों को टंकी से उतारने का प्रयास किया लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। मौके पर जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता सिकंदरसिंह गिल, सहायक अभियंता भजन लाल तथा उपखंड अधिकारी मुकेश बारैठ मौके पर मौजूद थे ( Water supply )। दोपहर बारह बजे तक इन लोगों को टंकी से उतारने के लिए प्रयास किए जा रहे थे ( PHED )।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो