ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत, दो महिलाएं घायल

सूरतगढ़ रोड पर तपोवन मनोविकास विद्यालय के सामने रविवार दोपहर करीब दो बजे ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई।

By: Kamlesh Sharma

Updated: 08 Dec 2019, 08:30 PM IST

श्रीगंगानगर। सूरतगढ़ रोड पर तपोवन मनोविकास विद्यालय के सामने रविवार दोपहर करीब दो बजे ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई। इस हादसे में एक युवती और महिला घायल हो गई। ये चारों जने एक ही बाइक पर श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रोला लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सदर थाने के हवलदार मुकेश पाण्डे ने बताया कि अर्जुन कॉलोनी निवासी सुनील (30) पुत्र सुरजाराम, गांव मांझूवास निवासी मुकेश (25) पुत्र कालूराम और तीन पुली निवासी गंगा की पत्नी सीमा (39) व पुत्री ज्योति (19) बाइक पर श्रीगंगानगर की तरफ से सूरतगढ़ की तरफ जा रहे थे।

दोपहर दो बजे सूरतगढ़ रोड पर तपोवन मनोविकास विद्यालय के सामने बाइक चालक ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक किया। इसी दौरान सामने से एक ट्रोला आ गया। ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए। हादसे में सुनील की मौके ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रोला लेकर फरार हो गया।

मौके पर जमा हुए लोगों ने घायलों को संभाला और एक कार से घायल मुकेश, सीमा और ज्योति को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान मुकेश ने भी दम तोड़ दिया। घायल मां-बेटी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

काफी देर उलझा रहा मामला
हादसे में घायल हुई मां-बेटी ने खुद के टेम्पो में सवार होने तथा हादसे में गिरने की बात बताई। जबकि पुलिस कर्मियों का कहना था कि चारों जने एक बाइक पर सवार थे। मां-बेटी बाइक पर बैठी थी। वहां आसपास के लोगों ने पुलिस ने जानकारी जुटाई। तो वहां किसी टेम्पो के हादसे में होने की जानकारी नहीं मिली। इससे मामला काफी देर तक उलझा रहा। पुलिस ने बताया कि चारों बाइक पर ही थे।

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned