मोबाइल छीनने के संदेह में दो युवकों की धुनाई, पुलिस को सौंपे

शांतिभंग में गिरफ्तार

By: Raj Singh

Published: 20 Feb 2021, 10:48 PM IST

श्रीगंगानगर. शहर में नेहरु पार्क क समीप से मोबाइल छीनकर भागने के संदेह में लोगों ने पीछा कर एच ब्लॉक के समीप बाइक सवार दो युवकों दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में इनको पुलिस के हवाले कर दिया गया।


लोगों के अनुसार बाइक पर सवार दो युवकों पर नेहरु पार्क के समीप से एक युवती से मोबाइल छीनकर भागने का शोर मच गया। लोगों ने इधर-उधर तलाश की तो मोबाइल छीनने के संदेह में बाइक से गिरे दो युवकों को दबोच लिया। लोगों ने इन युवकों की जमकर धुनाई कर दी। इनके पास चार मोबाइल मिले।

दो मोबाइल युवती व एक अन्य व्यक्ति लेकर वहां से चले गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। शाम तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोई भी नहीं पहुंचा।

इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। कोतवाली थाना प्रभारी गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि लोगों ने दो युवकों की मोबाइल छीनने के संदेह में धुनाई कर दी और पुलिस हवाले कर दिया था लेकिन कोई भी इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं हुआ।

युवतियां भी वहां से चली गई थी। पुलिस ने दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। यदि कोई रिपोर्ट दर्ज होती है तो दोनों युवकों को मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned