script

Video: बीएसएफ अधिकारी की पत्नी से दो युवकों ने बेग छीना

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 29, 2017 06:55:17 am

Submitted by:

pawan uppal

बसस्टेण्ड पर भीड़भाड़ वाले बाजार में गुरुवार शाम को बाइक पर सवार दो युवकों ने सीमा सुरक्षा बल के उच्चाधिकारी की पत्नी से बेग छीन लिया।

Purce snathing

बीएसएफ अधिकारी की पत्नी से दो युवकों ने बेग छीना

घड़साना.

बसस्टेण्ड पर भीड़भाड़ वाले बाजार में गुरुवार शाम को बाइक पर सवार दो युवकों ने सीमा सुरक्षा बल के उच्चाधिकारी की पत्नी से बेग छीन लिया। बेग छीनने वाले दो युवक बाइक पर सवार थे। पीडि़त महिला के अनुसार वारदात में शामिल दो युवकों में से एक युवक पगड़ीधारी है। महिला ने बेग छीने जाने पर शोर मचाते हुए युवकों का पीछा भी किया। लेकिन लूटेरे फरार हो गये।
इसके बाद पीडि़त महिला ने शोर भी मचाया। वारदात की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में अधिकारी व जवान घटनास्थल पर पहुंच गए। यह घटना दिन दहाड़े तथा भीड़भाड़ वाले स्थान पर होने पर आमजन चिन्तित है। घटना की सूचना घटनास्थल से दौ सौ मीटर दूर पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक भगतसिंह, हेडकांस्टेबल नीलमसिंह मीणा, कांस्टेबल जयपाल भी पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि बीएसएफ के आलाधिकारी की पत्नी बाजार में खरीदारी के लिए आयी हुई थी।
महिला के साथ १४-१५ साल का पुत्र भी साथ में था। इसी दौरान बाइक पर चल रहे युवकों ने महिला के हाथों से बेग छीन लिया। हतप्रभ महिला बाइक के पीछे दौड़ पड़ी। बाइक सवार युवक बसस्टेण्ड केम्पस से बाहर निकलते हुए रोटरी चौक की ओर भाग गए। पीडि़त महिला ने बीएसएफ बटालियन मुख्यालय को घटनाक्रम की सूचना दी। बीएसएफ के बड़ी संख्या में अधिकारी व जवान मौके पर पहुंच गए। बसस्टेंण्ड कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई।
सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों की बाइक से जाने की फोटो आयी है। लेकिन स्पष्ट नहीं होने पर एक्सपर्ट से सहायता भी ली जा सकती है। पीडि़त महिला ने बताया कि छीने गए बेग में लगभग आठ हजार रुपए नकद, एण्ड्ररोड मोबाइल, मंगलसूत्र तथा बैंक के एटीएम कार्ड आदि थे। बीएसएफ ने अपने स्तर पर शुरु की पड़ताल- कस्बे में बेग छीनने की पहली बार हुई वारदात से नागरिकों में चिन्ता है। पुलिस थाने के पास बसस्टेण्ड से सरेआम छीना झपटी की घटना के बाद बीएसएफ ने सीसीटीवी फुटेज संकलन किए हैं। सीमा सुरक्षा बल अपने सूत्रों से वारदात में संलिप्त युवकों की पहचान करने की कार्रवाही शुरु की है। इधर पुलिस ने भी वारदात की जानकारी लेकर नाकाबंदी करवायी है। पुलिस का मानना है कि आरोपित दोनों युवकों को जल्दी ही दबोच लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो