कलक्ट्रेट परिसर में दो युवकों पर तलवारों से हमला

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: Rajaender pal nikka

Published: 12 Sep 2018, 06:02 PM IST

- दोनों घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती
श्रीगंगानगर. शहर में कलक्टे्रेट परिसर में बुधवार दोपहर को रंजिश के चलते कार में आए कुछ युवकों ने तलवारों से हमला कर दो युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों के सिर व हाथ में चोट आई है। परिसर में तलवारें चलने पर आसपास के मौजूद लोगों में अफरातरफी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी करवाकर कार सवार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

घायलों के परिजनों ने बताया कि पुरानी आबादी निवासी घनश्याम पुत्र वेदप्रकाश (२२) व उसका दोस्त विक्रम पुत्र गोपाल सिंह (२२) की आपस में रंजिश चल रही थी। इसी को लेकर दोपहर को हमलावर कोडा चौक पर उनके पीछे लग गए। जिनके हाथों में नंगी तलवारें थी। घनश्याम व विक्रम वहां से निकलकर कलक्ट्रेट की तरफ आ गए लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है। जैसे ही दोनों युवक कलक्ट्रेट परिसर में शौचालय की पीछे की तरफ गए तो हमलावर वहां पहुंच गए और उन पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया।

हमले के दौरान घनश्याम के सिर में तलवारों से चोट पहुंचाई, जिससे वह लहूलुहान हो गया। वहीं विक्रम ने तलवार हाथ से रोकने का प्रयास किया तो उसके हाथ व सिर पर गंभीर चोट आई। हमले के दौरान आसपास मौजूद लोगों में अफरातरफ मच गई। मामले की सूचना मिलते ही आसपास मौजद पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। इससे पहले ही हमलावर कार में बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने नाकेबंदी करवाकर उनकी तलाश शुरू कर दी। वहीं दोनों घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल के परिजनों ने बताया कि हमलावरों ने पहले विक्रम के भाई को देख लेने की धमकी दी थी।

कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि दो युवकों पर हमला हुआ है, जो अस्पताल में भर्ती है। पर्चा बयान अभी नहीं हुए हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned