scriptश्रीगंगानगरः केन्द्रीय मंत्री को दिखाए काले झंडे, काफिले पर बरसाई लाठियां | union minister Arjun Ram Meghwal shown black flags in Sri Ganganagar | Patrika News

श्रीगंगानगरः केन्द्रीय मंत्री को दिखाए काले झंडे, काफिले पर बरसाई लाठियां

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 25, 2020 08:40:18 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के काफिले पर लाठियां बरसाई गई। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री भी काफिले के साथ थे।

union minister Arjun Ram Meghwal shown black flags in Sri Ganganagar

केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के काफिले पर लाठियां बरसाई गई। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री भी काफिले के साथ थे।

रायसिंहनगर (श्रीगंगानगर)। नगरपालिका अध्यक्ष मनीष कौशल टोनी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शुक्रवार को शामिल होने पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल के काफिले पर लाठियां बरसाई गई। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री भी काफिले के साथ थे। मौके पर तैनात पुलिस बल ने केन्द्रीय मंत्री मेघवाल के काफिले को नगरपालिका तक पहुंचाया। रायसिंहनगर में प्रवेश से पूर्व माकपा, कांग्रेस, अखिल भारतीय किसान सभा सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ता ट्रक यूनियन पुलिया पर पहुंच गए।
उन्होंने केन्द्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाए तथा जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर इन संगठनों के नेतृत्व में पहुंचे किसानों व कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय मंत्री को रोकने का प्रयास किया। लेकिन मंत्री के काफिले की गाडिय़ों के बिना रुके निकलते देख बिफरे लोग भड़क गए। मौके पर भीड़ काले झंडे लहरा रही थी। भीड़ में से कुछ लोगों ने झंडियां लगी डंडियां केन्द्रीय मंत्री के वाहन सहित काफिले में शामिल अन्य वाहनों पर बरसाई। इससे पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया।
सादुलशहर. केन्द्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस, माकपा व किसान संगठनों ने केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के सादुलशहर आगमन के दौरान उनके काफिले को श्रीगंगानगर मार्ग पर एसडीएस वितरिका की पुलिया पर माकपा नेता पालाराम नायक, कांग्रेस नेता मेहताब सिंह गुरिया व किसान नेता कौर सिंह सिद्धू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने काले झण्डे दिखाकर रोष जताया और केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो