scriptVideo: मीटरों की जांच पर माने प्रदर्शन कारी | Video: again meter testing in mirjewala | Patrika News

Video: मीटरों की जांच पर माने प्रदर्शन कारी

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 11, 2017 04:14:00 pm

भारी भरकम बिलों के विरोध में धरना प्रदर्शन मीटरों की दुबारा से जांच करने पर माने प्रदर्शनकारी।

again meter testing in mirjewala

again meter testing in mirjewala

मिर्जेवाला (श्री गंगा नगर)उप तहसील श्रैत्र का जीएसएस में 9:30 बजे जीएसएस में प्रदर्शनकारी जमा होने शुरू हो गए देखते ही देखते प्रदर्शनकारियों का हुजूम लग गया उधर विद्युत विभाग के कर्मचारी बिल भरने में व्यस्त थे। लेकिन प्रदर्शनकारियों के विरोध में बिल भरने वाले लोगों ने समर्थन दिया और बिल भरने का बहिष्कार कर दिया प्रदर्शनकारियों की भीड़ और नारेबाजी को भारी भरकम बिलों के विरोध में धरना प्रदर्शन मीटरों की दुबारा से जांच करने पर माने प्रदर्शनकारी। मिर्जेवाला (श्री गंगा नगर)उप तहसील श्रैत्र का जीएसएस में 9:30 बजे जीएसएस में प्रदर्शनकारी जमा होने शुरू हो गए देखते ही देखते प्रदर्शनकारियों का हुजूम लग गया उधर विद्युत विभाग के कर्मचारी बिल भरने में व्यस्त थे।
Video: रीट परीक्षा में भी बेरोजगारों को लगेगा फटका

लेकिन प्रदर्शनकारियों के विरोध में बिल भरने वाले लोगों ने समर्थन दिया और बिल भरने का बहिष्कार कर दिया प्रदर्शनकारियों की भीड़ और नारेबाजी को देखते हुए सूचना पाकर मटीली राठान थाना प्रभारी पुलिस कुलदीप चारण दलबल सहित मौके पर पहुंच गए प्रदर्शनकारियों ने मांग की बिलों में कमी है। जो विद्युत बिल है ।वह इतना अधिक क्यों आया है। और लोडिंग की स्लिप कैसे लगी हुई है। ऐसा हमें जईयन समझा दे ऐसे में थाना प्रभारी कुलदीप चारण ने प्रदर्शनकारियों को समझाइश कर और विद्युत विभाग के जईयन अजीत पाण्डे को सूचना कर मौके पर बुलाया। प्रदर्शनकारियों की करीब 2 घंटे तक वार्ता के बाद कुछ प्रदर्शनकारियों को जईयन के पास जाने दिया और अपनी उचित मांग रखने को कहा बाकी प्रदर्शनकारी गेट पर ही धरना दिया।
Video: एस पी ए के भुगतान की मांग को लेकर भामस का थर्मल गेट पर प्रदर्शन

बैठे रहे जईयन अजीत पांडे व विद्युत विभाग के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाया कि वह मीटरों की दुबारा से जांच कर लेंगे व लोड सेटिंग की भी जांच कर लेंगे। जिसको भी शिकायत है वह एप्लीकेशन लगा दे विभाग आज ही जांच कर लेगा व बिल भरने की तारीक विभाग द्वारा 1 दिन बढ़ा दी गई है। ऐसे में सभी प्रदर्शनकारी मान गए और सभी लोगों ने एप्लीकेशन लगा दी गई और विद्युत विभाग ने अपनी टीम के साथ गांव में शिकायतकर्ताओं की मीटरों की जांच करने पहुंच गए है। तब जाकर प्रदर्शनकारी शांत हुए 3 घंटे तक चले धरने को ग्रामीणों द्वारा उठा लिया गया है। कमलदीप भुँवाल ,राजीव भुँवाल चौधरी,जगदीप बराड़,कला सिंह ,विनोद धारणीया, सुखपाल सेखों, बलजिंदर सिंह कंबोज ,इंद्राज कुमार ,गोविंद कुमार , सैकड़ों लोगों धरने में शामिल रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो