Video: बैठक- नगर कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित, पुराने सदस्यों को सक्रिय करने का आह्वान

Sonakshi Jain

Publish: Oct, 13 2017 04:30:26 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
Video: बैठक- नगर कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित, पुराने सदस्यों को सक्रिय करने का आह्वान

- विधानसभा चुनावों के लिए एकजुट होने का आह्वान

- पीसीसी सदस्य परमजीत सिंह रंधावा सहित जिला पदाधिकारी रहे बैैठक में मौैजूद

जैतसर. नगर कांग्रेस कमेटी की बैठक शुक्रवार को पुरानी धानमंडी स्थित व्यापार मंडल भवन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी सचिव सुभाषचन्द्र हर्ष ने की। बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को वर्ष २०१८ में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए आपती मतभेद को भुलाकर संगठन के प्रति समर्पित भाव से काम करने का मंत्र दिया। बैठक में प्रपदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व प्रधान परमजीत सिंह रंधावा, जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह आहूजा एवं जिला कांग्रेस कमेटी सचिव सुभाषचन्द्र हर्ष विशेष रुप से उपस्थित रहे।

 

 

Video: अमरपुराजालू के ग्रामीणों ने लगाया आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, वृद्ध का गला दबाकर चोर ले गए नकदी

 

करीब सालभर के बाद आयोजित की गई नगर कांग्रेस कमेटी की बैैठक में प्रदेश पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद को भुलाते हुए पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर काम करने का आह्वान किया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य परमजीत सिंह रंधावा ने कहा कि प्रदेशभर में अराजकता का जो माहौल बना हुआ है, इससे आमजन त्रस्त है। सरकार की जनसाधारण विरोधी नीतियों से आमजन का जीना दुश्वार हो चुका है। ऊपर से केन्द्र सरकार की ओर से की गई नोटबंदी एवं जीएसटी ने व्यापारी व किसान वर्ग की कमर तोडऩे का काम किया है। घरेलू उपयोग की रसोई गैस सिलेंडर, डीजल-पैट्रोल की कीमतों में की जा रही वृद्धि से आमजन परेशान है।

 

 

Video: निजी चिकित्सक के खिलाफ धरना पांचवें दिन भी जारी

 

ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को आमजन के हित में संघर्ष करना चाहिए। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष महेन्द्र सिंह आहूजा एवं जिला सचिव सुभाषचन्द्र हर्ष ने डीजल-पैट्रोल व रसोई गैस के दामों में की जा रही वृद्धि पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि सरकार दिन प्रतिदिन सब्सिडी समाप्त कर रही है। जिससे गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। बैठक को पूर्व सरपंच अरविन्द बिश्नोई, पूर्व डायरेक्टर डोगर सिंह, श्योनाथ बारुपाल, कांग्रेस खादी प्रकोष्ठ अध्यक्ष दुलीचंद जाखड़, वरिष्ठ व्यापारी केवल शर्मा, बंशीधर छाबड़ा, पूर्व उपसरपंच सूरज शर्मा, प्रचारमंत्री लक्ष्मण भार्गव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

Video: किसानों ने दिया धरना, किया प्रदर्शन

 

डीजल-पैट्रोल व रसोई गैस के लिए सडक़ों पर उतरेगी कांग्रेस- प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व प्रधान परमजीत सिंह रंधावा ने कहा कि प्रदेशभर में रसोई गैस के दाम बढाने व सब्सिडी समाप्त करने से गरीब परिवारों को रसोई गैस सिलेंडर खरीदने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरकार ने गरीबों को रसोई गैस कनेक्शन तो दे दिये लेकिन रिफिलिंग की कीमत बढा देने से रसोई गैस सिलेंडर घरों में खाली पड़े हैं। वहीं डीजल-पैट्रोल के कीमत बढाने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रसोई गैस एवं डीजल-पेट्रोल की बढी कीमतों के खिलाफ जल्द ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ सडक़ों पर आंदोलन करेगी।

 

Video: स्टोपर से टकराकर डी रेल हुआ थर्मल का इंजन

 

चुनावों की तैयारियों में जुट जायें कार्यकर्ता- बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सरपंच अरविंद बिश्नोई, पूर्व डायरेक्टर डोगर सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर विधानसभा चुनावों में जुट जायें। प्रदेशभर में भाजपा के खिलाफ जनता में भारी रोष है। सरकार के वादे कागजी साबित हो रहे हैं। जमीनी स्तर पर पिपछले पांच वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। ऐसे में सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं के संपर्क में रहे।

 

Video: एक दषक से इस सडक पर हिचकोले खाती चल रही जिन्दगी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned