Video: निजी चिकित्सक के खिलाफ धरना पांचवें दिन भी जारी

Sonakshi Jain

Publish: Oct, 13 2017 03:23:28 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
Video: निजी चिकित्सक के खिलाफ धरना पांचवें दिन भी जारी

कल करेंगे श्रद्धांजली सभा

अनूपगढ़. प्रसव के दुसरे दिन महिला की तबियत खराब होने से मौत होने के मामले में महिला के पति ने निजी चिकित्सालय के चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर निजी चिकित्सालय के सामने चल रहा धरना शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। इस मामले में मृत्क महिला पूजा कंवर के पति जोगेंद्र सिंह पुत्र कजोड़ सिंह निवासी वार्ड नंबर 16 अनूपगढ़ ने 10 अक्टुबर को पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार आज 5 वें दिन भी निजी चिकित्सालय के सामने धरना जारी रहा।

 

 

#oneinall संगरिया की सारी आपराधिक खबरें पढ़े एक क्लिक में

 

 

इस धरने को विश्वकर्मा कार बलोरो युनियन के अध्यक्ष सोमनाथ ओड व उपाध्यक्ष सत्यनारायण सहित यूनियन के अन्य पदाधिकारियों ने धरना स्थाल पर पहुंचकर समर्थन दिया। इसी प्रकार से ओम बन्ना टायगर फोर्म के पदाधिकारियों ने राजवीर सिंह राठौड़ के नेतृत्व में धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन दिया। धरने पर बैठक लोगों ने निर्णय कि 15 अक्टुबर को धरना स्थल पर एक श्रद्धांजली सभा आयोजित की जाएगी तथा 15 अक्टुबर तक चिकित्सक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 16 अक्टुबर से आमरण अनशन शुरू किया जाएगा।

 

 

Video: किसानों ने दिया धरना, किया प्रदर्शन

 

 

ज्ञात रहे पत्नी पूजा को प्रसव के लिए 29 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय चिकित्सा एवं शौध संस्थान में भर्ती करवाया था। जहां पर पूजा की सर्जरी के माध्यम से डिलीवरी करवाई गई। इसके बाद महिला की तबियत और अधिक बिगड़ गई। जिस पर चिकित्सालय से महिला को बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया। इसके बाद बीकानेर में उपचार के दौरान पीबीएम में दुसरे दिन महिला की मौत हो गई। इस मामले में जोगेंद्र सिंह ने 10 अक्टुबर को पुलिस थाना में चिकित्सक सत्यप्रकाश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 9 अक्टुबर से लगातार धरना जारी है।

 

 

शौचालय बनने के बाद भी नहीं मिली राशि

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned