Video: औलाद ने कर दिया खाने को मोहताज

Sonakshi Jain

Publish: Oct, 13 2017 05:42:54 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
Video: औलाद ने कर दिया खाने को मोहताज

अपने पुत्रों पर लगाया घर से निकालने का आरोप, बुजुर्ग दम्पति ने लगाया धरना

अनूपगढ़।शहर के उपखण्ड कार्यलाय के सामने 80 वर्षीय बुजुर्ग दम्पति ने अपने पुत्रों से परेशान होकर जमीन तथा अपने घर के मालिकाना हक लेने की मांग को लेकर उपखण्ड कार्यलय के सामने धरना लगा दिया। माता पिता को औलाद ने जमीन मिलने के बाद खाने तक के लिए मोहताज कर दिया है ,जो मां बाप अपने औलाद के लिए अपना जीवन भेंट कर देते है वही औलाद बुढापे में अपने अपने माँ बाप को दर ब दर की ठोकरे खाने के लिए मजबूर कर दिया है ऐसा ही एक मामला सामने आया है अनूपगढ में 8 के निवासी मनीराम जाट तथा उसकी पत्नी सुंदर देवी ने अपने पुत्र राधा कृष्ण ओमप्रकाश तथा पोते परीक्षित पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है।

 

 

Video: खटारा दमकल का है कोई हल..?

 

 

दम्पति ने अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि पूर्व में हमने अपनी जमीन अपने बेटों के नाम दान कर दी थी।दम्पति ने बताया कि उसके बाद से पुत्रों ने उन्हें तंग करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत उन्होंने उपखण्ड अधिकारी से की थी।शिकायत पर उपखण्ड अधिकारी ने हर माह प्रत्येक पुत्र से खर्चा देने के आदेश दिए थे।दम्पति ने बताया कि कुछ समय तक तो उनके पुत्रों ने उन्हें खर्च दिया लेकिन पिछले कुछ समय से उनका खर्च भी बन्द कर दिया तथा खर्च मांगने पर उन्हें मारपीट कर घर से निकाल दिया।

 

 

Video: बैठक- नगर कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित, पुराने सदस्यों को सक्रिय करने का आह्वान

 

 

दम्पति ने बताया कि इसकी शिकायत उन्होंने जिला कलेक्टर से भी की थी।कोई सुनवाई नही होने पर उन्होंने उपखण्ड अधिकारी के कार्यालय के बाहर धरना लगाया है।उन्होंने उपखण्ड अधिकारी को अपने जमीन का मालिकाना हक दिलवाने के लिए एक ज्ञापन भी सौम्प है। दूसरी तरफ धरने की सूचना मिलने पर भाजपा नगरमण्डल महामंत्री मुकेश शर्मा दम्पति के पास पहुचे और उनकी व्यथा सुनी।

 

 

Video: अमरपुराजालू के ग्रामीणों ने लगाया आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, वृद्ध का गला दबाकर चोर ले गए नकदी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned