scriptजनजागृति के लिए बाइक पर घूम रहा विकास | Vikas a man from Maharashtra is roaming on bike for awareness | Patrika News

जनजागृति के लिए बाइक पर घूम रहा विकास

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 17, 2019 08:11:31 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Man trevling to India’s sseveral parts on bike : महाराष्ट्र के छोटे से गांव से आए एक व्यक्ति ने गुरुवार को राजकीय बालिका उमाविद्यालय सहित कस्बे में कई जगह रुककर बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, जल संरक्षण व दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने आदि का संदेश दिया।

जनजागृति के लिए बाइक पर घूम रहा विकास

जनजागृति के लिए बाइक पर घूम रहा विकास

-स्कूलों में देता है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, जल संरक्षण सहित कई तरह के संदेश
-श्रीकरणपुर में नागरिकों ने किया अभिनंदन

श्रीकरणपुर. महाराष्ट्र के छोटे से गांव से आए एक व्यक्ति ने गुरुवार को राजकीय बालिका उमाविद्यालय सहित कस्बे में कई जगह रुककर बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, जल संरक्षण व दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने आदि का संदेश दिया। इस दौरान राधेश्याम छाबड़ा, ललित बंसल, मुकेश जालंधरा सहित अन्य कई गणमान्य नागरिकों ने उसका अभिनंदन किया।
महाराष्ट्र के गांव वाठार किरौली तहसील कोरेगांव जिला सतारा से आए विकास जगन्नाथ शिंदे (49) ने बताया कि सिंतबर 2015 में बारह ज्योर्तिलिंग की यात्रा के उद्देश्य से निकला। इस दौरान जनजागृति का संकल्प लेकर उसने देश के हर राज्य की बाइक पर यात्रा की। उसने बताया कि पांच बार की यात्रा के दौरान अब तक वह करीब सवा तीन लाख किमी की यात्रा बाइक पर कर चुका है। उसे कई समाजसेवी संगठनों का सहयोग भी मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो