scriptग्रामीणों ने किया राजस्व शिविर का बहिष्कार | Villagers boycott revenue camp | Patrika News

ग्रामीणों ने किया राजस्व शिविर का बहिष्कार

locationश्री गंगानगरPublished: May 16, 2018 10:25:06 am

Submitted by:

pawan uppal

– दूरसंचार व्यवस्था में सुधार के लिए विभाग के अधिकारियों को लिखा जाएगा।

farmer
सादुलशहर.

पीटीपी वितरिका के पुल से लेकर गांव बहरामपुरा बोदला (कालवासिया) तक सड़क से अतिक्रमण हटाने, दूरभाष केंद्र की व्यवस्थाओं में सुधार करने, पट्टे के लिए आवेदन कर रसीद प्राप्त करने वाले ग्रामीणों को पट्टे जारी करने, 25 एमजेडी की ढाणियों में पेयजल सुविधाऐं उपलब्ध करवाने आदि की मांग को लेकर मंगलवार को ग्राम पंचायत बहरामपुरा बोदला (कालवासिया) के ग्रामीणों ने राजस्व लोक अदालत न्याय आपके द्वार शिविर का बहिष्कार किया तथा ग्रामीण शिविर स्थल के मुख्य द्वार पर धरना देकर बैठ गए।
धरने पर पंच रणवीर ढ़ाल, मिठू सिंह, बलकरण सिंह, जगसीर सिंह, राधाकृष्ण, सतनाम सिंह, जसप्रीत सिंह आदि बैठे। धरने की सूचना मिलने पर तुरंत एसडीएम प्रियंका तलानिया, तहसीलदार प्रभजोतसिंह गिल मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों से समझाइश की। पंच रणवीर ढाल ने बताया कि एसडीएम ने आश्वासन दिया कि ग्राम विकास अधिकारी का चार्ज शीघ्र नए ग्राम विकास अधिकारी को दिलवा दिया जाएगा, एमजेडी की ढाणियों में पेयजल व्यवस्था में सुधार शीघ्र करवा दिया जाएगा। दूरसंचार व्यवस्था में सुधार के लिए विभाग के अधिकारियों को लिखा जाएगा।
गांव के गौरव पथ के निर्माण की जांच कनिष्ठ अभियंता को करने के निर्देश दिए तथा सड़क के अतिक्रमण के लिए हलका पटवारियों को अतिक्रणकारियों को नोटिस देकर कब्जा हटाने के निर्देश दिए। करीब दो घंटे तक शिविर का बहिष्कार रहा।

तत्पश्चात शिविर ग्राम पंचायत सरपंच कुलदीप कौर धालीवाल की अध्यक्षता में शुरू हुआ। ग्राम विकास अधिकारी सहीराम बिश्रोई ने शिविर में होने वाले कार्यों की जानकारी दी। शिविर में सरपंच प्रतिनिधि डॉ. कृष्णसिंह धालीवाल, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता एमएल बेनीवाल, महिला एवं बाल विकास अधिकारीअमरजीत कौर, पंचायत समिति विकास अधिकारी भंवरलाल स्वामी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो